TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कौन है Mehzabeen Coatwala? जिससे Munawar Faruqui ने चोरी-चुपके रचाई दूसरी शादी!

Munawar Faruqui Second Marriage: मुनव्वर फारूकी फेमस कॉमेडियन को लेकर खबर सामने आई है कि उन्होंने दूसरी शादी कर ली है। मुनव्वर फारूकी की नई बेगम कौन है और इस शादी में कौन शरीक हुआ था, उसे लेकर सारी डिटेल सामने आई है।

munawar faruqui second marriage
Munawar Faruqui Second Marriage: बिग बॉस सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। चर्चा है कि कॉमेडियन दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। मुनव्वर की शादी की खबर तेजी से गॉसिप गलियारों में फैल रही है और उनके फैंस ये जानकर काफी खुश हैं कि उनके फेवरेट कॉमेडियन ने एक बार फिर अपना घर बसा लिया है। पहली शादी से मुनव्वर का एक बेटा भी है, जिसके साथ उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। मुनव्वर की नई दुल्हन के नाम का पहला लेटर भी उनकी तरह M से स्टार्ट होता है। चलिए बताते है कि इस शादी में कौन शरीक हुआ था और उनकी नई बेगम कौन है?

दूसरी बार दूल्हे बने मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारूकी ने दूसरी शादी कर ली है और उनकी शादी की खबरें इस समय हर तरफ तेजी से फैली हुई है। मगर अभी तक कॉमेडियन की तरफ से शादी की खबर की पुष्टि नहीं की गई है। ना ही उन्होंने इन खबरों को खारिज किया है और ना ही कोई प्रतिक्रिया दी है। टाइम्स नाऊ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के मुताबिक बताया है कि मुनव्वर अपनी दूसरी शादी और बेगम के बारे में दुनिया से फिलहाल छुपाकर ही रखना चाहते हैं। इसलिए आने वाले दिनों में भी उनकी शादी की फोटो मिलने के कम चांस है। इनकी शादी में सिर्फ कुछ करीबी दोस्त और फैमिली ही शामिल हुई है।

कब हुआ कॉमेडियन का निकाह!

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक बोर्ड दिखाई दे रहा है। उस बोर्ड पर लिखा है 'आईटीसी बॉलरूम में 26 मई को M & M निकाह'। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि कॉमेडियन ने 10 दिन पहले ही शादी कर ली है और 26 मई को उन्होंने अपने करीबियों के लिए रिसेप्शन रखा था।

कौन है नई बेगम?

मोस्ट फेमस कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के दूसरे निकाह के साथ उनकी नई बेगम को लेकर भी दावा किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, मुनव्वर की दुल्हन एक मेकअप आर्टिस्ट है और उनका नाम Mehzabeen Coatwala है।

निकाह में शामिल हुईं हिना खान!

बताया जा रहा है कि अपने सबसे अच्छे और करीबी दोस्त मुनव्वर फारूकी की शादी में टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी शामिल हुई थीं। कॉमेडियन ने अपनी इंटीमेट वेडिंग में हिना खान को भी बुलाया था, एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई थी। गुलाबी रंग की ड्रेस में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही थीं। अपनी फोटो के बैकग्राउंड में हिना ने मेरे यार शादी है गाना भी लगाया था। यह भी पढ़ें: शॉकिंग! Daljeet Kaur संग ओपन मैरिज चाहते थे निखिल पटेल? वायरल पोस्ट से हुआ खुलासा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.