Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mreenal Deshraj Wedding: 43 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रही हैं एक्ट्रेस मृणाल देशराज, पिया के नाम की रचाई मेहंदी

- Advertisement -

Mreenal Deshraj Wedding: इश्कबाज और नागिन जैसे टीवी शो में नजर आ चुकीं 43 साल एक्ट्रेस मृणाल देशराज (Mreenal Deshraj) शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग सगाई की थी वहीं अब ये कपल शादी करने जा रहा है।

 

और पढ़िए –  Khatron Ke Khiladi 12: स्टंट करते वक्त बुरी तरह घायल हुईं कनिका मान, तस्वीरे देख के उड़े होश

 

मृणाल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। कुछ देर पहले ही उनकी मेहंदी सेरेमनी की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे डार्क पिंक के आउटफिट और खुले बालों में अपने हाथों में रची मेहंदी को दिखाती नजर आ रही है।

 

उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- प्यार एक्साइटिंग है। प्यार मेहंदी है, मेहंदी से शादी की शुरुआत। मृणाल खुद से 10 साल छोटे शख्स आशिम मथन से शादी करने जा रही है। पांच असफल रिश्तों के बाद अब अभिनेत्री मृणाल देशराज को अपना सच्चा प्यार मिल ही गया।

बता दें कि मृणाल होने वाले पति से 10 साल बड़ी है। हालांकि,उम्र में अंतर को लेकर उनका कहना है कि ये सिर्फ एक नंबर है, जिससे लाइफ पर कोई असर नहीं होता है। मृणाल ने अपनी सगाई के दौरान एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘हमने सगाई कर ली है।

 

  और पढ़िए –  Pandya Store: सिमरन बुधरूप को मिली रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास

 

जब हम पिछले हफ्ते गोवा में थे, तब आशिम ने मुझे प्रपोज किया था, क्योंकि हमने शादी करने के बारे में बात की थी, लेकिन मुझे यह इतनी जल्दी होने की उम्मीद नहीं थी। 9 जून 2022 को हमने मुंबई में अपने परिवार की उपस्थिति में सगाई की। जिसके बाद हम अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेने के लिए नागपुर गए। मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं।’

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts