---विज्ञापन---

Mouni Roy Post: मौनी रॉय ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी को बनाया यादगार, पति सूरज पर उड़ेला प्यार

Mouni Roy Post: मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लिए थे। वहीं जोड़े ने 27 जनवरी 2023 को अपनी पहली शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। एक्ट्रेस ने इस खास दिन को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया है। साथ ही शानदार तस्वीरें साझा कर फैंस का दिल जीतती नजर […]

Mouni Roy Post: मौनी रॉय ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी को बनाया यादगार, पति सूरज पर उड़ेला प्यार
Mouni Roy Post: मौनी रॉय ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी को बनाया यादगार, पति सूरज पर उड़ेला प्यार

Mouni Roy Post: मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लिए थे। वहीं जोड़े ने 27 जनवरी 2023 को अपनी पहली शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। एक्ट्रेस ने इस खास दिन को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया है। साथ ही शानदार तस्वीरें साझा कर फैंस का दिल जीतती नजर आई हैं।

Mouni Roy Post

मौनी रॉय ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी (Mouni Roy Post) पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 8 तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस पति सूरज नांबियार के साथ किसी मंदिर में नजर आ रही हैं। जहां मौनी व्हाइट कलर की शीयर साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं। तो वहीं उनके पति व्हाइट कुर्ते-पजामे में काफी डैपर लगे हैं। मौनी ने शाखा पोला, झुमकी, बैंगल और सिंदूर के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। पिक्चर्स में कपल की बॉन्डिंग और ट्यूनिंग देखते ही बन रही है। इसके साथ ही मौनी कैप्शन के जरिए सूरज पर बेशुमार प्यार बरसाती नजर आई हैं।

और पढ़िए –Tushar Kalia Wedding: कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की शादी, पिक्चर शेयर कर बताया- ‘ब्लेस्ड’

पति सूरज नांबियार पर उड़ेला प्यार 

पति संग हसीन तस्वीरों को साझा करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा है,’मैं आपके साथ जीवन की इस खूबसूरत यात्रा के माध्यम से इन सात प्रतिज्ञाओं को हमेशा निभाऊंगी। पहली एनिवर्सरी की शुभकामनाएं।’ बताते चलें कि मौनी रॉय ने बीते साल की 27 तारीख को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की थी, इसकी फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था।

और पढ़िए –Bigg Boss 16: अर्चना की ‘चांदी’, शालीन की ‘साढ़े साती’…पंडित जी ने किए कई बड़े खुलासे

सेलेब्स ने दी बधाई

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर मनोरंजन जगत के तमाम सितारों ने उन्हें ढेरों बधाइयां दीं। शमिता शेट्टी ने कमेंट कर लिखा, ‘आप दोनों को हैप्पी एनिवर्सरी।’ सोनाली बेंद्रे ने जोड़े को विश करते हुए लिखा, ‘सालगिरह मुबारक हो !!!! यहां जीवन भर खुशी है।’ अर्जुन बिजलानी ने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी मेरे दोस्त।’ ऐसे ही श्रद्धा आर्या, जन्नत जुबैर और मनीष पॉल समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी कपल पर प्यार उड़ेला। फैंस ने भी जोड़े की प्यारी तस्वीरों को दिल खोलकर प्यार दिया है। इसी का नतीजा है कि पोस्ट को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 6 लाख 87 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 28, 2023 11:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.