Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Mika Di Votti: उमर रियाज की गर्लफ्रेंड का मीका सिंह पर आया दिल, जल्द करेंगी शादी?

Mika Di Votti: बॉलीवुड में अपनी पॉप सिंगिंग से धमाल मचाने वाले जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। नेशनल टीवी पर मीका सिंह अपनी दुल्हनिया की तलाश कर रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि देश के कोनों में से मीका के साथ शादी […]

Mika Di Votti: बॉलीवुड में अपनी पॉप सिंगिंग से धमाल मचाने वाले जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। नेशनल टीवी पर मीका सिंह अपनी दुल्हनिया की तलाश कर रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि देश के कोनों में से मीका के साथ शादी करने के लिए कई लड़कियां आई हैं। इसी वजह से ‘स्वयंवर मीका दी वोटी’ (Mika Di Votti) को लेकर लोगों के अंदर एक अलग सा क्रेज देखने को मिल रहा है। मीका सिंह के दुल्हे राजा बनने की खुशी भी इस शो में साफ-साफ देखी जा सकती है। इसी बीच इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि मीका सिंह के स्वयंवर में बिग बॉस स्टार उमर रियाज की गर्लफ्रेंड की एंट्री होने वाली है।

ऐसा बताया जा रहा है कि ‘स्वयंवर मीका दी वोटी’ में उमर रियाज की गर्लफ्रेंड मनप्रीत कौर जल्द ही धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। मनप्रीत कौर वाइल्ड कार्ड के तौर पर ‘स्वयंवर मीका दी वोटी’ के मंच पर पहुंचेंगी। एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के हिसाब से मानें तो मनप्रीत ने ‘स्वयंवर मीका दी वोटी’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फैंस जल्द ही मनप्रीत कौर को मीका सिंह (Mika Singh) के साथ स्क्रीन शेयर करते देखने वाले हैं।

 

और पढ़िएKhatron Ke Khiladi 12: टास्क के दौरान पानी में डूबीं जन्नत जुबैर, बेहोशी की हालत में दिखी एक्ट्रेस

 

 

और पढ़िए  Avika Gor: इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं अविका गोर

 

आने वाले दिनों में मेकर्स मनप्रीत कौर और मीका सिंह का नया प्रोमो फैंस के साथ शेयर करने वाले हैं। पहले से ही कई हसीनाएं मीका सिंह को अपना बनाना चाहती हैं। मीका सिंह के साथ शादी करने के सपने कई लड़कियों ने देखे हैं। अब ऐसे में मनप्रीत आकर इन सभी हसीनाओं को कड़ टक्कर देने वाली हैं। कुछ समय पहले ही दिव्यांका त्रिपाठी भी मीका सिंह की बहन बनकर शो में पहुंची थीं।

 

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में उमर रियाज का नाम रश्मि देसाई के साथ जुड़ा था। इस दौरान उमर रियाज ने ये दावा भी किया था कि वो रश्मि देसाई को डेट नहीं कर रहे थे। इन सब बातचीत के बाद ही मनप्रीत का नाम भी निकलकर बाहर आया था। वो बात अलग है कि आज तक मनप्रीत और उमर रियाज ने अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया। ऐसे में मनप्रीत मीका के शो में आकर क्या धमाल मचाती हैं, ये देखने वाली बात होगी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 28, 2022 04:43 PM