Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Mika Di Vohti: मीका के स्वयंवर से 4 हसीनाओं का लुक आया सामने

Mika ka Swayamvar: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर सिंगर में से एक मीका सिंह अब जल्द ही शादी करने वाले हैं। 44 साल की उम्र में वो अपनी जीवनसाथी की तलाश में निकल चुके हैं। इसी बीच अब मीका सिंह (Mika Singh) के स्वयंवर शो ‘स्वयंवरः मीका दी वोहटी’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) का नया प्रोमो […]

Mika ka Swayamvar: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर सिंगर में से एक मीका सिंह अब जल्द ही शादी करने वाले हैं। 44 साल की उम्र में वो अपनी जीवनसाथी की तलाश में निकल चुके हैं। इसी बीच अब मीका सिंह (Mika Singh) के स्वयंवर शो ‘स्वयंवरः मीका दी वोहटी’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) का नया प्रोमो सामने आ चुका है। इस प्रोमो में सिंगर को दूल्हे की तलाश में आई महिलाओं से मिलते देखा जा सकता है। इनमें से कुछ हसीनाओं को मीका के लिए गिफ्ट लाते देखा गया, तो वहीं कुछ हसीनाओं ने अलग-अलग तरीके से अपने प्यार का इजहार किया।

 

मीका ने आने वाले इस शो का प्रोमो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने इसे ‘साल का सबसे बड़ा शो’ बताया है। इस वीडियो की शुरुआत में सिंगर शान दिखाई देते हैं, जो मीका को बेहद अच्छे तरीके से जानने का दावा करते हैं। इसके बाद एक-एक कर चार हसीनाओं की एंट्री होती है, जो कि मीका को अपने तरीके से इम्प्रेस करने की कोशिशें करती नजर आती हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मीका के इस शो ‘स्वयंवरः मीका दी वोहटी’ में 12 कंटेस्टेंट्स आ रही हैं, जिनमें से सिंगर अपनी दुल्हनिया को चुनने वाले हैं।

और पढ़िएKhatron Ke Khiladi 12: कनिका मान बनी रहेंगी शो का हिस्सा, वीडियो शेयर कर बताई इसकी बड़ी वजह

 

मीका सिंह अपने शो ‘स्वयंवरः मीका दी वोहटी’ को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। खासकर जबसे इस शो का टीजर आउट हुआ है, तबसे तो हर किसी का एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया है। मिली जानकारी के अनुसार ये पता चला है कि मीका का स्वयंवर जोधपुर में होने वाला हैं।

आपको ये भी बता दें कि मीका सिंह शो पर शादी नहीं करेंगे, वो सिर्फ शो में सगाई करेंगे और वहां से रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। अपने एक इंटरव्यू में मीका सिंह (Mika Singh) इस शो के बारे में बात करते हुए बताया था कि, वो इस शो का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं इस शो से जुड़ी एक खबर और सामने आई है कि मीका की दुल्हनिया का ऑडिशन पूरे भारत में से किया गया है।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 27, 2022 07:04 PM