---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Updates: एमसी स्टैन ने ‘बिग-बॉस’ शो को छोड़ा! सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss 16) में आपने अक्सर प्यार और लड़ाई देखी लेकिन शायद ही ऐसा पहली बार हुआ है जब किसीकंटेस्टेंट ने शो छोड़ने की बात कही है। जी हां, आपने सही सुना। दरअसल कलर्स टीवी (Colors TV ) ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें शो के कंटेस्टेंट एमसी स्टैन […]

Bigg Boss 16 Updates
Bigg Boss 16 Updates

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss 16) में आपने अक्सर प्यार और लड़ाई देखी लेकिन शायद ही ऐसा पहली बार हुआ है जब किसीकंटेस्टेंट ने शो छोड़ने की बात कही है। जी हां, आपने सही सुना। दरअसल कलर्स टीवी (Colors TV ) ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें शो के कंटेस्टेंट एमसी स्टैन (MC Stan) सलमान खान (Salman Khan) से छोड़ने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने स्टैन को समझाया 

‘बिग-बॉस’16 (Bigg Boss 16) के नए टर्निंग पॉइंट पर सलमान खान (Salman Khan) शो के कंटेस्टेंट ‘एमसी स्टैन’ (MC Stan) को भी समझाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी कंटेस्टेंट एक साथ बैठे हुए है। सलमान खान कहते हैं कि, ‘तू आया था किस माइंड सेट के साथ स्टैन?’ इसके बाद एमसी स्टैन कहते हैं कि, ‘मेरा यहां सच में मन नहीं लग रहा है।’ इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि, यार स्टैन तेरे बाहर बहुत ज्यादा फैन हैं, वो कहेंगे कि यार ये कौन सा हमारा हीरो है। क्विटर (Quiter) बोलेंगे तेरे को अच्छा लगेगा क्या।

और पढ़िएDivya Agarwal Statement: ‘गोल्ड डिगर’ कहने पर दिव्या अग्रवाल का फूटा गुस्सा, ट्रोल्स की लगाई क्लास

सलमान खान का रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) के ‘एमसी स्टैन’ (MC Stan) को समझाने के बाद, घर के सदस्यों ने भी उन्हें समझाया और फिर सलमान खान ने कहा कि, ‘अगर जाना है तो ठीक है चलिए।’ इसके बाद सलमान खान एमसी स्टैन को नहीं रोकते हैं और वो उठकर चले जाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और एमसी स्टैन पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, एमसी स्टैन की वजह से हम शो देखते है।’

और पढ़िएTina Dutta Eviction: ‘बिग बॉस 16’ से बाहर हुईं टीना दत्ता, ट्विटर पर आई रिएक्शन की बाढ़

क्या सच में बाहर जाएंगे ‘स्टैन’

‘एमसी स्टैन’ (MC Stan) की इस बात का झटका फैंस को भी लगा है। लेकिन दूसरी तरफ सवाल ये भी उठ रहा है कि क्या सच में स्टैन को जाना है या फिर वो कोई चाल चल रहे हैं। ये तो आगे आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। आप देखते रहे ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे। शनिवार और रविवार रात 9 बजे। वहीं वूट (Voot) पर आप कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 09, 2022 09:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.