Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Mc Stan In The Kapil Sharma Show: इस धाकड़ एक्टर के साथ Mc Stan मचाएंगे बवाल, देखें वीडियो

Mc Stan In The Kapil Sharma Show: लाखों दिलों की धड़कन मेसी स्टेन कपिल शर्मा के शो में धमाल मचाने वाले हैं। शो के सेट से उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पी-टाउन का पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सामने आया वीडियो (Mc Stan In The Kapil Sharma Show) इस दौरान […]

Bigg Boss 16 Contestants MC Stan
Bigg Boss 16 Contestants MC Stan

Mc Stan In The Kapil Sharma Show: लाखों दिलों की धड़कन मेसी स्टेन कपिल शर्मा के शो में धमाल मचाने वाले हैं। शो के सेट से उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पी-टाउन का पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

सामने आया वीडियो (Mc Stan In The Kapil Sharma Show)

इस दौरान उन्होंने रेड कलर का सूट पहना हुआ है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डायमेंड्स कैरी किए हुए हैं। वीडियो में एमसी स्टेन वैनिटी वैन से उतरते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद वो मीडिया को जमकर पोज देते हैं।

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी की अपने नाम (Bigg Boss 16 Winner MC Stan)

टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस 16 खत्म हो गया है। इस सीजन को अपना विनर भी मिल गया है। सीजन 16 की ट्रॉफी रैपर एमसी स्टेन ने अपने नाम की है। हालांकि लोगों को उनकी जीत हजम नहीं हुई जिस वजह से लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। लोगों को लगता है यह शो के अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ सही नहीं  हुआ है।

ये भी पढ़ेंः  अब सोना मोहपात्र के घेरे में आईं शहनाज गिल, टैलेंट को लेकर कह दी ऐसी बात

ट्रॉफी जीतने पर हो चुके हैं ट्रोल

दरअसल शो में एमसी स्टेन को औरों के मुकाबले कम एक्टिव देखा गया। जहां एक तरह शिव और प्रियंका ने शो को जीतने के लिए अपना दम लगा दिया वहीं एमसी स्टैन को कई बार यह कहते हुए सुना गया कि वे घर जाना चाहते हैं। ऐसे में उनकी जीत ने सबको हैरान कर दिया। शो से बाहर आने के बाद भी एमसी स्टेन को शो के एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ ज्यादा मिलते जुलते नहीं पाया गया।

भुवन बाम के साथ आएंगे नजर (MC Stan with Bhuvan Bam)

अब वही एमसी स्टेन अपना धमाल कपिल शर्मा के शो पर मचाते दिखाई देंगे। दरअसल एमसी स्टेन का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये वीडियो कपिल शर्मा शो के सेट से है। स्टेन के साथ इस शो में पॉपुलर यू-ट्यूबर और एक्टर भुवन बाम भी दिखाई देंगे। इस खबर से एमसी स्टैन के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। उनको शो के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 27, 2023 12:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.