मयूरी देशमुख की ‘इमली’ शो में होगी दोबारा वापसी, सोशल मीडिया पर फैंस ने जाहिर की खुशी

- Advertisement -

Mayuri Deshmukh Comeback in Imlie: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर शो ‘इमली (Imlie)’ आए दिन फैंस के बीच चर्चा का विषय बना रहता है। इस शो में आर्यन और इमली की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। वो बात अलग है कि आदित्य को अब तक उन दोनों का रिश्ता पसंद नहीं आया है। हालांकि इसी बीच शो को लेकर एक और नई अपडेट सामने आती दिखाई दे रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो से ‘आदित्य’ यानि कि मनस्वी वशिष्ठ (Manasvi Vashisht) जल्द ही बाहर होने वाले हैं, लेकिन इनके जाते ही मालिनी यानि कि मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) फिर से वापसी करने वाली हैं।

इसका मतलब ये हुआ कि शो के अपकमिंग एपिसोड में मालिनी एक बार फिर से नजर आएंगी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या इमली की जिंदगी में मालिनी जहर घोलगी या नहीं और तो और वो ज्योति से हाथ मिलाकर इमली को बर्बाद करने की भी प्लानिंग बना सकती है। इसी बीच शो में मालिनी की वापसी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। ट्विटर पर एक यूजर ने एक्ट्रेस की वापसी पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “‘ये हैं मोहब्बतें’ की शगुन को छोड़कर ITV के विलेन की कभी तारीफ नहीं की, लेकिन मयूरी इसके थोड़ा करीब आती हैं। वह क्लासी वाइब्स देती हैं। मुझे ये बहुत पसंद हैं।”

और पढ़िए –  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को टप्पू ने कहा अलविदा!, ‘भिड़े’ ने बताई सारी सच्चाई

 

तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, “स्टार प्लस की सबसे खूबसूरत विलेन मालिनी वापस आ गई है। अब मैं शो को जरूर देखूंगा। आशा करता हूं कि शो में मयूरी की एंट्री इमली को एक बार फिर से टॉप चार्ट में वापस लेकर आएगी।” इन दिनों शो में देखने को मिल रहा है कि आर्यन को इस बात की भनक लग गई है कि कैरी ही इमली है। वहीं असली गुनहगार को पकड़ने के लिए अब आर्यन भी कैरी के साथ मिल गया है।

इस शो की कहानी भी अब काफी दिलचस्प होने वाली है। जल्द ही आपको देखने को मिलेगा कि ज्योति को भी कैरी का सच पता चल जाएगा। फिर इमली पर गुंडे हमला कर देंगे। इसी बीच आर्यन और सुंदर उनसे लड़ेंगे, लेकिन आखिर में आर्यन किडनेप हो जाएगा। इसके अलावा परिवार के सभी सदस्यों को भी गुंडे घर में ही कैद कर देंगे। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या गुंडो से आर्यन को इमली बचा पाएगी या नहीं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version