मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल की डेथ एनिवर्सरी पर शेयर किया पोस्ट, इस तरह बयां किया दर्द

- Advertisement -

Actress Mandira Bedi’s Husband Death Anniversery: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) सोशल मीडिया पर पर अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती नजर आती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया है, उसे देखने के बाद हर एक फैन की आंखे नम हो गई हैं। दरअसल, 30 जून, 2022 को उनके पति राज कौशल (Raj Kaushal) की पहली डेथ एनिवर्सरी थी। बीते साल 2021 में 30 जून को राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। ऐसे में मंदिरा बेदी पति की पहली डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हो गईं और उन्होंने दुख भरा पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया। उनकी इस पोस्ट पर फैंस के अलावा कई सेलेब्स ने भी अपना रिएक्शन दिया।

मंदिरा बेदी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शोयर की, जिसमें लिखा था कि, ‘तुम्हारे बिना 365 दिन।’ इसके साथ उन्होंने टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया है। वहीं मंदिरा बेदी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मिस यू राजी।’ उनकी इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि राज कौशल के बिना उनका बीता एक साल कितने दुख के साथ कटा होगा। मंदिरा बेदी के इस पोस्ट को देखने के बाद अब उनके फैंस और चाहने वाले एक्ट्रेस की हिम्मत बढ़ाते नजर आ रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि राज कौशल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। इसके अलावा उन्होंने एड इंडस्ट्री में भी काम किया था। मंदिरा बेदी ने राज कौशल के साथ 14 फरवरी, 1999 में सात फेरे लिए थे। दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। वो बात अलग है कि इस कपल ने बेटी को गोद लिया था।

और पढ़िए करीब नौ महीने से बेटी से नहीं मिले आमिर अली, संजीदा शेख ने लगाई मिलने पर पाबंदी !

 

मंदिरा बेदी के काम को लेकर बात करें तो उन्होंने टेलिविजन से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस को कई सीरियल्स में भी अदाकारी के जलवे बिखेरते हुए देखा गया। उन्होंने टीवी के अलावा फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई है। फिल्मों के अलावा कई क्रिकेट मैच भी मंदिरा बेदी ने होस्ट किए। मंदिरा पहली महिला क्रिकेट एंकर थीं जिन्होंने साल 2003 और 2007 में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में होस्टिंग के साथ कॉमेंट्री की। इसके अलावा भी उन्होंने कई एंटरटेंमेंट सेक्टर में बहुत काम किए।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version