--- विज्ञापन ---

Latest Posts

माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, इस बेमिसाल लुक में नजर आई ये जोड़ी

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस में कई जोड़ियां बनती हैं। इन ही जोड़ियों में से के है पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी, जो कि बिग बॉस 13(Big Boss 13) में शामिल हुए सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक थे। ये सीजन ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुआ था, इसी के साथ इस सीजन ने सिडनाज़, असीम रियाज और हिमांशी खुराना फिर माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) जैसी जोड़ियां इंडस्ट्री को दीं। हालांकि इस सीजन के खत्म होने के बाद भी इन जोड़ियों ने एक-दूसरे के साथ पहले जैसा ही नाता रखा हुआ है। वहीं कई बार ये जोड़ियां एक साथ स्पॉट भी कर ली जाती है।

हम आपको ये बात इसलिए बता रहें हैं, क्योंकि हाल ही में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। शायद यही वजह है कि इनकी बॉन्डिंग आज तक वैसी ही है, जैसी बिग बॉस 13 में देखने को मिलती थी। वैसे तो पारस और माहिरा दोनों ही एक – दूसरे को क्लोज फ्रेंड मानते हैं , लेकिन दोनों के हाव भाव और एक – दूसरे का ख्याल रखना जरूर दर्शाता है कि दोनों के बीच केमिस्ट्री कुछ खास है। बिग बॉस के घर में शुरू से लेकर आखिर तक दोनों के बीच का रिश्ता कायम रहा और तो और घर से निकलने के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग बरकरार नजर आई।

पारस और माहिरा के इस स्पॉटेड वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें इन दोनों का लुक बेहद ही कमाल का लग रहा है। इन दोनों की कैमिस्ट्री और बॉन्डिंग को कई म्यूजिक वीडियो में भी देखा जा चुका है। दर्शको को पारस और माहिरा की नटखटों से भरी दोस्ती बेहद अच्छी लगती है और इन्हें ऐसे एक साथ देखने के बाद तो फैंस की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहता।

हालांकि बीच में कुछ ऐसी खबरें भी आई थी कि इन दोनों के बीच कुछ मनमुटाव चल रहा है। लेकिन बाद में वो सारी बातें सिर्फ अफवाह ही साबित हुई और लोगों ने भी इनकी कैमिस्ट्री को देखने के बाद उन बातों पर ध्यान देना बंद कर दिया।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss