Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahhi Vij: माही विज के कुक ने दी उन्हें जान से मारने की धमकी, डर से एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

- Advertisement -

Mahhi Vij: टीवी इंडस्टी का फेमस कपल माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का हर कोई दीवाना है। लाखों लोग इन्हें पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी ये कपल काफी एक्टिव रहता है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करता है। इसी बीच अब एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) को लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, इसकी वजह उन्हें हाल ही में मिली जान से मारने की धमकी है।

उनके घर में काम कर रहे एक अस्थायी कुक ने माही, जय और उनकी प्यारी बच्ची तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया था। हालांकि अब वह जेल से बाहर है। एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में इस हैरान करने वाली घटना पर बात की है। माही ने इसे लेकर कई सारे ट्वीट भी किए थे।

फिर माही विज ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कुक की धमकी को कंफर्म किया था। माही ने कहा था- बस 3 दिन ही हुए थे और हमें पता चल गया था कि वो चोरी कर रहा है। मैंने जय को इसके बारे में बताने का इंतजार किया। जैसे ही जय आया, वो कुक के साथ बिल सेटल करना चाहता था, लेकिन कुक को पूरे महीने का पैसा चाहिए था। जब जय ने इसकी वजह पूछी तो उसने कहा- 200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा।

 

और पढ़िएअवॉर्ड फंक्शन के दौरान राखी ने अपने बॉयफ्रेंड को किया लिप किस, ऐसा था आदिल का रिएक्शन

 

 

उसने शराब पीकर हमें गाली देना शुरू किया. हम पुलिस के पास गए। मुझे कुछ भी हो जाए उसका डर नहीं, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डर रही हूं। रिपोर्ट के मुताबिक, माही और जय पुलिस के पास गए और कुक को गिरफ्तार भी किया गया। फिर वो बेल पर बाहर आ गया। इससे माही बिल्कुल खुश नहीं हैं। माही ने कहा- जब हम पुलिस स्टेशन गए थे वो मुझे बार बार फोन कर रहा था।

 

और पढ़िएये एक्टर निभाएगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरादर, जानिए नाम

 

 

मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग है। इन दिनों आसपास जो भी कुछ हो रहा है वो डरावना है। क्या होगा अगर वो मुझे चाकू मारे? अगर मुझे कुछ हो जाएगा, तो लोग बाद में प्रोटेस्ट करेंगे। इसका क्या पॉइंट है? मैं अपने परिवार की सेफ्टी के लिए परेशान हूं। मैंने सुना है वो बेल पर बाहर आ गया ह। क्या होगा अगर वो सच में मेरे घर के बाहर लोगों को लेकर आए और हमें टारगेट करे? जय भानुशाली और माही विज इस वाकये से हैरान हैं। जय और माही टीवी वर्ल्ड ने नामी एक्टर्स हैं। दोनों कई शोज में दिखे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts