-विज्ञापन-

vaishali Thakkar suicide case update: पुलिस के गिरफ्त से फरार हैं वैशाली ठक्कर सुसाइड केस के आरोपी, सरकार ने लुकआउट नोटिस किया जारी

vaishali Thakkar suicide case update: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस मामले में एक और अपडेट सामने आई है। आरोपी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी पर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है।

vaishali Thakkar suicide case update: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) सुसाइड केस मामले में एक और अपडेट सामने आई है। आरोपी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी पर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। दरअसल इंदौर पुलिस ने राहुल और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया था और छोड़ दिया था। जिसके बाद दोनों पुलिस के गिरफ्त से फरार हो गए हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg BOSS 16: ‘बिग बॉस 16’ में करीब आए शिव ठाकरे-सुंबुल खान, इंटरनेट पर छाया रोमांस

आरोपियों के करीबियों से पूछताछ जारी

अब जांच में जुटी पुलिस लगातार कई राज्यों में दबिश दे रही है। जयपुर और मुंबई में राहुल के करीबियों से भी पूछताछ की जा रही है। बता दें कि वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में अपने पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

वैशाली की डायरी से हुए बड़े खुलासे

पुलिस ने आरोपियों पर इनाम घोषित करने के साथ-साथ लुकआउट नोटिस भी जारी किया है। ऐसा इसलिए जिससे वह देश छोड़कर कहीं बाहर न भाग सकें। बता दें कि वैशाली ठक्कर ने रविवार, 16 अक्टूबर को इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। वैशाली महज 29 साल की थीं। पुलिस ने घटनास्थल से अभिनेत्री की डायरी और सुसाइड नोट को जब्त कर लिया था, जिसमें एक्ट्रेस ने पिछले दो सालों में जो कुछ हुआ, उसके बारे में खुलकर लिखा था। इसके बाद सुसाइड नोट के तर्ज पर पुलिस ने राहुल और दिशा पर आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया था।

आरोपियों पर 5-5 हजार रुपये का इनाम

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में एक्शन लिया है। उन्होंने दोनों आरोपियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया और 5-5 हजार रुपये बतौर इनाम का भी ऐलान किया है। इतना ही नहीं सभी एयरपोर्ट्स को भी इसकी सूचना दी गई है, जिससे वह कहीं बाहर न जा सकें। इंदौर पुलिस कमिश्नर ने बताया कि राहुल अपने परिवार के साथ देश छोड़ने की ताक में बैठे हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैशाली के मंगेतर मितेश से भी बात करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि संपर्क नहीं हो पा रहा है। वह यूएसए में रहते हैं।

वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में एक और शख्स की एंट्री

आपको बता दें इस केस में रोहित का भी नाम सामने आया है। वह दिशा के भाई बताए जा रहे हैं और उनको एक्ट्रेस की मौत का जिम्मेदार भी माना जा रहा है। हालांकि अभी कुछ साफ नहीं है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Updates: सलमान खान के घर हुई जमकर लड़ाई, आखिर क्यों सुम्बुल तौकीर पर भड़के साजिद खान!

इन टीवी शोज में काम कर चुकी हैं वैशाली

वैशाली ठक्कर ने ‘ससुराल सिमर का’ में अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह सुपर सिस्टर्स में शिवानी शर्मा, विश या अमृत: सितारा में नेत्रा सिंह राठौर और मनमोहिनी 2 में अनन्या मिश्रा के कैरेक्टर में दिखाई दी थीं। वैशाली ने स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से डेब्यू किया था। पिछले साल 2021 में वह दंगल टीवी के एक शो में भी नजर आई थीं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Baby Care: अगर आपका बच्चा पीता है बोतल से दूध, तो रखें उसकी सफाई का ख्याल, वरना हो सकती है परेशानी

Baby Care: छोटे बच्चे (Kid) बड़े ही नाजुक होते हैं। इसलिए उन्हें एक्स्ट्रा केयर की जरूरत पड़ती है। ऐसे में जरा सी भी लापरवाही...

Cancer Risk: रोजाना की वो 5 आदतें जो आपको कैंसर के साये में धकेल रही हैं, जल्द सतर्क होने की जरूरत

Cancer Risk: कैंसर सबसे खतरनाक बीमारियों में से एक है। कैंसर के 200 से अधिक प्रकार हैं जो शरीर के अंग पर निर्भर करते...

Deepika Kakkar Diet Plan: दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना प्रेग्नन्सी डाइट प्लान, बताया की पहले तीन महीने क्या खाएं

Deepika Kakkar Diet Plan: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Actress Dipika Kakar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कई सारे टीवी सीरियलों में काम कर चुकी...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here