-विज्ञापन-

Latest TRP List: ‘अनुपमा’ का जादू बरकरार, ये हैं टॉप 5 शोज

साल के 50वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी हो चुकी है। 2022 के इस हफ्ते में भी सीरियल 'अनुपमा' सबसे आगे निकल गया है।

TRP List 50th Week 2022: साल 2022 के 50वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आखिरकार जारी हो चुकी है। हर बार की तरह इस बार भी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर ‘अनुपमा’ सभी को पीछे छोड़ पहले नंबर पर आया है। हालांकि मशहूर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने भी इस बार ‘अनुपमा’ को अच्छी टक्कर दी है, लेकिन वो अनुपमा को पीछे नहीं छोड़ पाया है। इसके अलावा टीआरपी की टॉप लिस्ट में इस बार कुछ नए शोज भी देखने को मिले हैं। जानिए 50वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में कौन से शो आगे हैं।

अनुपमा (Anupamaa) (Latest TRP List)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को शुरुआत से ही सब पसंद करते हैं। शो में आने वाले नए ट्विस्ट लोगों की इसमें दिलचस्पी बनाए रखते हैं। यह शो पहले नंबर पर तो आता ही है साथ ही इस बार इसकी रेटिंग में भी पिछली बार के मुकाबले (Latest TRP List) सुधार देखने को मिली है। जहां पहले इसकी रेटिंग 2.5 थी वहीं इस बार यह 2.8 रेटिंग के साथ सामने आया है।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ भी अनुपमा की तरह शुरू से ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। खास बात ये है कि इस बार नील भट्ट (Neil Bhatt) स्टारर शो ने अनुपमा को पूरी टक्कर दी है लेकिन ये उससे पछाड़ने में कामयाब नहीं हो पाया है। बता दें कि इस बार शो को 2.7 रटिंग मिली है।

इमली (Imlie) (Latest TRP List)

टीआरपी लिस्ट में शो ‘इमली’ इस बार तीसरे नंबर पर आया है। मेघा चक्रवर्ती (Megha Chakraborty) के शो के कांन्सेप्ट में बदलाव के चलते पिछली बार रेटिंग गिर गई थी, लेकिन शो में काफी सुधार हुए हैं। यह फिर से टीआरपी लिस्ट में आगे आने लगा है। इस बार शो को 2.2 रेटिंग मिली है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) स्टारर शो की रेटिंग में इस बार कुछ खास अंतर नहीं देखने को मिला है। हालांकि यह शो काफी समय से चल आ रहा है और अपनी दिलचस्प स्टोरी के चलते अबतक लोगों से जुड़ा हुआ है। लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी इसकी रेटिंग 2.1 है और इसी के साथ यह टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर आया है।

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

ये है चाहतें शो की रेटिंग इस बार कुछ बढ़ती नजर आई हैं। अबरार काजी (Abrar Qazi) के शो को लोग देखना पसंद कर रहे हैं जिसके चलते इस बार यह शो टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 शोज में आ पाया है। बता दें शो को इस हफ्ते 2.1 रेटिंग मिली है। इसके अलावा टीवी सीरियल ‘पंड्या स्टोर’जो पिछली बार तीसरे नंबर पर था इस बार पीछे रह गया है। वहीं कुछ समय पहले शुरू हुए शो ‘फालतू’ ने टीआरपी लिस्ट के टॉप शोज में 2.0 रेटिंग के साथ अपनी जगह बना ली है।

Latest

Don't miss

BP Low Problem: बीपी लो है तो न करें ये योगासन, पड़ सकते हैं लेने के देने

BP Low Problem: आजकल के समय में कई सारी परेशानियां हमें अपना शिकार बना लेती हैं। लेकिन जो लोग योग (Yoga) के रास्ते पर...

Health Problems: जीभ का बदलता रंग इशारा है इन बीमारियों का, जानें विस्तार से

Health Problems: हमारी जीभ (Tongue) हमारी सेहत का हाल बताने का काम बखूबी करती है। जब हम डॉक्टर के पास जाते हैं तो वो...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here