TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kundali Bhagya: श्रद्धा आर्या ने संजय गंगनानी को सेट पर क्यों मारा जोरदार थप्पड़? जानें

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज में से एक है। इस सीरियल में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya), धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar), अंजुम फकीह (Anjum Fakih), रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) और संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) जैसे कई सेलेब्स अहम किरदार में अदाकारी दिखाते नजर […]

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज में से एक है। इस सीरियल में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya), धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar), अंजुम फकीह (Anjum Fakih), रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) और संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) जैसे कई सेलेब्स अहम किरदार में अदाकारी दिखाते नजर आते हैं। इस समय संजय शो में विलेन पृथ्वी का किरदार निभा रहे हैं। पृथ्वी एक ओर शर्लिन के प्यार में है, लेकिन इसके बाद भी वो प्रीता के प्रीता को पाने की लालच में रहता है। इसी वजह से वो प्रीता और करण के जीवन में कोई न कोई उथल-पुथल मचाता रहता है। हालांकि इससे इतर अब 'कुंडली भाग्य' के सेट से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि श्रद्धा आर्या ने एक सीन के दौरान को-स्टार संजय गगनानी को थप्पड़ मार दिया है।   संजय उर्फ ​​पृथ्वी के लिए भी यह एक चौंकाने वाला पल था। सीन के अनुसार पृथ्वी प्रीता को उकसाता है जिसके बाद वह उसे थप्पड़ मारती है। लेकिन जैसे होना चाहिए था, वैसा हुआ नहीं। क्योंकि उस सीन को करते हुए फ्लो में आकर श्रद्धा आर्या ने संजय को जोरदार थप्पड़ मार दिया। हालांकि इस सीन को शूट करने के बाद उन्होंने संजय से तुरंत ही माफी मांगी।   इस घटना के बारे में बात करते हुए संजय ने कहा कि, 'सेट पर इस तरह की दुर्घटनाएं होती रहती हैं। जब ऐसा हुआ तो श्रद्धा ने माफी मांगी। वह इतनी प्यारी है कि उसने शूटिंग रोक दी लेकिन मैंने उनसे कहा कि इसकी जरूरत नहीं थी और हम जारी रख सकते थे। हम सभी प्रोफेशनल हैं कि हम कभी-कभी सीन्स करते हुए बह जाते हैं लेकिन मुझे लगता है यह ऐसी यादें हैं जिन्हें हम जीवन भर साथ रखेंगे।'   कुंडली भाग्य में हम करण को कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार होते हुए देख रहे हैं। वहीं मैडी भी सच्चाई को जानने और सारी चीजों का पता लगाने के लिए प्रीता की मदद कर रहा है। इसी बीच अब प्रीता को जल्द ही ये बात पता चल जाएगी कि करण की गिरफ्तारी के पीछे पृथ्वी का हाथ है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि सच्चाई सामने आ जाने के बाद प्रीता क्या करेगी।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.