Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kundali Bhagya: इन दो हसीनाओं की एंट्री से मचेगा कोहराम, क्या बढ़ने वाली हैं प्रीता की मुश्किलें?

- Advertisement -

New Tv Actresses in Kundali Bhagya Show: टेलिविजन के पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में अब जल्द ही एक और नया मोड़ आने वाला है। धीरज धूपर के शो को छोड़ते ही अब शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) ने अर्जुन बनकर शो में धमाकेदार एंट्री मारी है। इसी के साथ आपक बता दें कि ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल में मेकर्स लगभग 5 साल का लीप लेकर आए हैं। वहीं शो में प्रीता और ऋषभ उर्फ ​​श्रद्धा आर्या और मनित जौरा की बेटी काव्या को भी पेश किया गया है। कुंडली भाग्य के लेटेस्ट ट्विस्ट को देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और निर्माता दर्शकों को शो से बांध कर रखने के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं। ऐसे में अब शक्ति अरोड़ा के साथ दो और नए टीवी सेलेब्स ने शो में एंट्री मारी है। आपको बता दें कि इस शो में अब टीवी की दो और हसीनाएं अपने ग्लैमर का तड़का लगाती हुई दिखाई देने वाली हैं।

सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) लोकप्रिय टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में अंजलि हिंदुजा की भूमिका में नजर आएंगी। अपने कैरेक्टर के बारें में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि ये बहुत ही अलग और स्तरित होने वाला है। उनको इस बात का यकीन है कि ‘कुंडली भाग्य’ में एक्ट्रेस को अंजलि का किरदार निभाता देख लोगों को काफी मजा आएगा। सोनल वेंगुर्लेकर उर्फ अंजलि पॉजिटिव और देखभाल करने वाली लड़की हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि अर्जुन एक आदर्श पति है जो कि अपनी बहन निधि को खुश रखने के लिए काफी मेहनत कर रहा है। वहीं सोनल ने शो के बीच में आने वाली चुनौतियों को लेकर भी कई बातें कहीं। उन्होंने बताया कि उनकी एंट्री से शो की कहानी में और भी बहुत से बदलाव देखने को मिलंगे।

सोनल के अलावा निया शर्मा (Niya Sharma) ने ‘कुंडली भाग्य’ में एंट्री मारी है। वो निधि हिंदुजा की भूमिका निभाती नजर आएंगी। निया ने बताया कि वो लगभग 3 साल बाद टीवी पर वापसी करते हुए काफी खुश हैं। निया शर्मा को निधि के किरदार में देखने के लिए फैंस भी अभी से काफी एक्साइटेड हैं। निया को अर्जुन उर्फ ​​शक्ति अरोड़ा के प्यार में पागल होता दिखाया जाएगा। कुंडली भाग्य में एंट्री करने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए निया शर्मा ने कहा कि, ‘कुंडली भाग्य’ भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और इसका हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है। मुझे यकीन है कि दर्शक आने वाले ट्विस्ट का आनंद लेंगे।’

 

- Advertisement -

Latest Posts