--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kundali Bhagya: धीरज धूपर के बाद अब इस एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, जानें नाम

- Advertisement -

Ruhi Chaturvedi Leave Kundali Bhagya: टेलिविजन के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने के बाद आखिरकार धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) ने ये शो छोड़ दिया है। हालांकि फैंस को अभी भी यकीन नहीं होता है कि धीरज धूपर ने सच में लोकप्रिय शो छोड़ दिया है। क्योंकि इस शो में श्रद्धा आर्या के साथ धीरज की जोड़ी के खूब पसंद किया जाता था।

धीरज धूपर के बाहर निकलने के बाद शक्ति अरोड़ा ने अर्जुन के रूप में शो में एंट्री ली है। अब वो ही इस शो में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। शक्ति के अलावा सोनल वेंगुर्लेकर उर्फ ​​अंजलि और अनन्या गंभीर उर्फ ​​काव्या करण लूथरा भी अब शो का हिस्सा हैं। लेकिन इसी बीच अब शो से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है, उसने सबको चौंका कर रख दिया है। अब एक और एक्टर के ‘कुंडली भाग्य’ छोड़ने की खबरें आ रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि शो में शर्लिन का किरदार निभाने वाली रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) ने शो छोड़ने का मन बना लिया है। ऐसे में नई एंट्री के आने के बाद अब दर्शक सोच रहे हैं कि क्या शर्लिन और पृथ्वी का चैप्टर खत्म होने वाला है।

एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में रूही चतुर्वेदी ने इन सभी अफवाहों पर बात करते हुए कहा कि, ‘मैं इस समय ब्रेक पर हूं लेकिन शो की क्रिएटिव टीम से लीप के बाद की कहानी मुझे अभी तक नहीं मिली है।’ रूही के इस इंटरव्यू के बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि वो शो छोड़ रही हैं। इस खबर को सुनने के बाद अब फैंस भी काफी निराश हो गए हैं। क्योंकि दर्शकों को रूही का किरदार इस शो में काफी पसंद आ रहा था।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss