Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Krushna Kashmira Wedding Anniversary: कृष्णा अभिषेक ने खास अंदाज में दी पत्नी कश्मीरा को बधाई, देखें पोस्ट

- Advertisement -

Krushna Kashmira Wedding Anniversary: छोटे पर्दे के बेहतरीन कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) की शादी को 9 साल पूरे हो गए हैं। बताते चलें कि इस जोड़े ने साल 2013 में लॉस वेगास में शादी कर ली थी, लेकिन उन्होंने इस शादी की खबर को पैरेंट्स समेत फैंस से भी छिपाए रखा था। बाद में दोनों ने अपने पैरेंट्स को इसकी जानकारी दी और ट्रेडिशनल वेडिंग कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते देखे गए थे। जोड़े ने अपनी शादी को साल 2014 में ऑफिशियल किया था। वहीं, शादी के सक्सेसफुल 9 साल पूरा होने पर कृष्णा अभिषेक ने खास पोस्ट के जरिए कश्मीरा को बधाई (Krushna Kashmira Wedding Anniversary) दी है।

कृष्णा अभिषेक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Krushna Abhishek Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस क्लिप में वो कश्मीरा शाह संग रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि यह कृष्णा और कश्मीरा की एक फिल्म (Krushna Kashmera Film) के सॉन्ग का वीडियो है। इस फिल्म का नाम ‘पप्पू पास हो गया’ है। वहीं, इस क्लिप (Krushna Kashmira Video) को साझा करते हुए कृष्णा ने मजेदार कैप्शन से सबका दिल जीत लिया है।

और पढ़िए –दिव्या अग्रवाल को आई एक्स प्रियांक शर्मा की याद, तस्वीर ने मचाया तहलका

पोस्ट को साझा करते हुए कॉमेडियन ने कैप्शन में लिखा है,’हैप्पी एनिवर्सरी कश्मीरा… बहुत ज्यादा प्यार। यह वह है जहां हम दोनों साल 2006 में मिले थे।‘पप्पू पास हो गया’ चली नहीं लेकिन पप्पू पास हो गया अपने पटाने के एग्जाम में और फिर अफेयर शुरू हो गया जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) दादा के सामने।’ कृष्णा ने आगे लिखा,’बहुत सारा प्यार कैश। तुम मेरी ताकत और सपोर्ट हमेशा से… ईश्वर बनाए रखे।’ इस प्यार भरे कैप्शन के साथ कृष्णा ने दिल समेत कई इमोजी बनाए हैं।

कश्मीरा शाह भी पति का रोमांटिक पोस्ट देखकर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई हैं। उन्होंने पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा है, “कृष्णा जो भी तुमने लिखा वो पसंद आया… हाहाहाहाहा पप्पू पटाने में पास हो गया।” बताते चलें कि ये जोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है साथ ही अपनी फैमिली तस्वीरें साझा कर फैंस को कपल गोल देता नजर आता है।

 

और पढ़िए –करण कुंद्रा संग बाइक राइड पर निकलीं तेजस्वी प्रकाश, देखें वीडियो

बता दें कि कश्मीरा शाह की पहली शादी साल 2002 में हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन (Brad Listermann) से हुई थी। हालांकि, 2006 में कश्मीरा अपने पहले पति को छोड़ हमेशा के लिए मुंबई आ गईं और उन्हें कृष्णा में अपना सच्चा प्यार मिला। साल 2007 में ब्रैड लिस्टरमैन से ऑफिशियली अलग होने के बाद कश्मीरा, कृष्णआ के साथ रिलेशनशिप में आईं। इसके बाद जोड़े ने लिव-इन में रहने की ठानी और आखिरकार शादी के बंधन में बंधकर अपने रिश्ते को नया नाम देते नजर आए।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss