--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KKK12: Rubina Dilaik बनीं विजेता? वायरल वीडियो से फैंस को मिला हिंट

- Advertisement -

मुंबई: Khatron सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट स्पॉटेड वीडियो (Spotted Video) की भरमार देखने को मिली है, जिसमें खतरों के खिलाड़ी के सभी कंटेस्टेंट्स को एक साथ बाहर आते हुए देखा गया।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12 Contestant) शुरू से ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस सीज़न के कंटेस्टेंट ने शो के टेलीकास्ट होने से पहले अपने अनपे सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ना केवल अप-टू-डेट रखा बल्कि उनका खूब मनोरंजन भी किया। इस बीच कंटेस्टेंट्स का एयरपोर्ट स्पॉटेड वीडियो फैंस का दिल छू रहा है। पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का रीयूनियन देख फैंस इमोशनल होते नजर आए हैं।

क्लिप में दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ रुबीना भी एयरपोर्ट से बाहर निकलती दिखाई देती हैं, जब बाहर खड़े अभिनव शुक्ला उनका इंतजार कर रहे होते हैं। सामने अभिनव को देख रुबीना खुशी से झूम उठती हैं और दौड़कर उन्हें गले लगा लेती हैं। वहीं दूसरे प्रतियोगियों को खुश करने के लिए भी उनके परिवार के सदस्य उन्हें लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे।

 

वापस रुबीना (Abhinav Shukla announces Rubina Dilaik as winner) की बात करें तो, जिस तरह से वो अभिनव शुक्ला को गले लगाती हैं, उससे साफ पता चल रहा है कि उन्होंने उसे कितना याद किया। इसी दौरान अभिनव कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देख फैंस को डाउट हो रहा है कि कहीं रुबीना शो की विजेता तो नहीं है। ये तो वक्त ही बताएगा कि खतरों के खिलाड़ी 12 की विजेता रुबीना दिलैक हैं या नहीं मगर अभिनव शुक्ला ने तो अपनी पत्नी तो पहले ही विजेता घोषित कर दिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

- Advertisement -
Exit mobile version