--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों का सामना करते हुए नजर आएगा ये टीवी स्टार, जानें इसका नाम

- Advertisement -

मुंबई। डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का मोस्ट पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ अपने नए सीजन यानी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के साथ टीवी पर जल्द ही आने वाला है। अब जैसा की आपको पता होगा कि उनके इस शो में टीवी इंडस्ट्री की कई मशहूर पर्सनैलिटी खतरों से खेलती नजर आएंगी। ऐसे में शिवांगी जोशी से लेकर एरिका फर्नांडीस, प्रतीक सहजपाल और कई हस्तियों के नाम फाइनल हो चुके हैं। लेकिन इसी बीच रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को अब एक और नया कंटेस्टेंट मिल चुका है। वहीं शो के लिए कंफर्म हो चुकीं एक्ट्रेस सृति झा ने भी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को लेकर कुछ बातें कही हैं।

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी को ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ फेम मोहित मलिक के रूप में अपना नया कंटेस्टेंट मिला है। एक्टर ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को लेकर एक इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि, “मैं ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए काफ एक्साइटेट हूं। ये सच है कि पिछले कई सालों से मैं शो को करने से मना कर रहा था, क्योंकि मैं दूसरे सीरियल की शूटिंग में व्यस्त था और फिर मेरा बेटा एकबिर भी पैदा हुआ।”

 

और पढ़िए Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई की खुशियों को लगी पाखी की नजर, अब क्या फैसला लेगी भवानी?

 

आगे इस बारे में बात करते हुए मोहित मलिक ने कहा, “लेकिन इस साल मैंने पहले से ही यह तय कर लिया था कि अगर मेकर्स मुझे कॉल करते हैं तो मैं ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का हिस्सा जरूर बनूंगा। मुझे एडवेंचर स्टंट्स करने पसंद हैं और मेरे वर्तमान के वेब शो के लिए भी मुझे काफी एक्शन करना पड़ा है। मुझे भले ही ऊंचाइयों से डर लगता है, लेकिन मुझे यकीन है कि मैं इसपर काबू पा लूंगा।”

इसी के साथ एक्ट्रेस सृति झा ने भी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए सृति झा ने कहा, “मैं ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को करने से डर रही हूं, लेकिन यह फैसला मैं कर चुकी हूं। मुझे खतरों से खेलने नहीं आता और अगर कोई मुझसे पूछे कि मुझे ‘फ्लाइट और फाइट’ में से किसे चुनना है तो मैं फ्लाइट ही चुनुंगी। यह फैसला थोड़ा मुश्किल था, लेकिन मैं खुद को भी सरप्राइज देने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।”

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss