--- विज्ञापन ---

Khatron Ke Khiladi 12: इस कंटेस्टेंट ने रोहित शेट्टी के शो में की वाइल्ड कार्ड एंट्री!, फैंस हुए एक्साइटेड

- Advertisement -

Khatron Ke Khiladi 12: मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) 2 जुलाई से कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है। शो की शूटिंग इन दिनों केपटाउन में चल रही है, जिसके लिए रुबीना दिलैक, सृति झा, जन्नत जुबैर, फैजल शेख, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट समेत कई कंटेस्टेंट वहां पहुंच चुके हैं। खबरों की मानें तो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से अभी तक एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी और शिवांगी जोशी बाहर हो चुकी हैं। इन तीनों के अलावा ऐसा भी सुनने को मिला था कि प्रतीक सहजपाल भी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) से बाहर हो गए हैं। लेकिन हाल ही में जो तस्वीरें वायरल हो रही है, उनको देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि प्रतीक अभी भी शो में अपनी जगह बनाए हुए हैं।

दरअसल, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के सेट से कुछ फोटोज तेजी से वायरल हुई थीं, जिसमें प्रतीक सहजपाल बाकी सभी कंटेस्टेंट के साथ नजर आए। उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद अब फैंस को ये यकीन होने लगा है कि प्रतीक अभी भी शो की हिस्सा बने हुए हैं।

 

और पढ़िए – दोस्त संग उर्फी जावेद ने कर दी ये हरकत, फैंस के उड़े होश

 

इसके अलावा प्रतीक सहजपाल ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के सेट पर रहते हुए एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वो रुबीना दिलैक को रुबीमां कहते नजर आए। वो रुबीना दिलैक को चिढ़ाते दिखाई दिए कि वह सबकी मां हैं। इसी बीच ‘खतरों के खिलाड़ी’ से जुड़े कई फैन पेज भी ये दावा कर रहे हैं कि प्रतीक सहजपाल ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री मार ली है। उनके अलावा शिवांगी जोशी की भी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में लौटने की उम्मीदें है।

 

और पढ़िए – पर्सनल लाइफ पर शिवांगी जोशी ने किया खुलासा, करियर के शुरूआती दौर में….

 

शिवांगी जोशी ने इस शो में आने से पहले एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि, “मैं कई चुनौतीपूर्ण चीजों में यहां हाथ आजमाया, जो कि मैं अपनी असली जिंदगी में बिल्कुल नहीं करती। जब मेरे फैंस इसे देखेंगे तो उन्हें मुझपर गर्व होगा। पहली बार वे लोग मुझे बिना ग्लिसरीन के रोते हुए देखेंगे।”

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version