---विज्ञापन---

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने किया विनर के नाम का खुलासा!! इस कंटेस्टेंट के नाम होगी शो की ट्रॉफी

Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों अपने रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। ये शो 2 जुलाई से कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। इसी के साथ आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ […]

Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों अपने रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। ये शो 2 जुलाई से कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। इसी के साथ आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग इन दिनों केपटाउन में चल रही है, जिससे जुड़ी फोटोज और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वहीं इस शो के कुछ कंटेस्टेंट जैसे कि शिवांगी जोशी, रुबीना दिलैक, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, सृति झा, मोहित मलिक, तुषार कालिया और निशांत भट्ट अभी भी केपटाउन में ही मौजूद हैं।

इसी के साथ आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग को लेकर रोहित शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें उन्होंने स्ट्रॉन्गेस्ट कंटेस्टेंट के बारे में तो बताया ही। लेकिन इसी बीच ऐसा लगा कि उन्होंने बातों ही बातों में विनर का भी नाम अनाउंस कर दिया।

 

और पढ़िए – धीरज धूपर के बाद अब इस एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, जानें नाम

 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) को लेकर जो इंटरव्यू दिया उसमें उन्होंने बताया कि, “इस साल की सबसे मजबूत खिलाड़ी रुबीना दिलैक है। वह हर एक स्टंट को बहुत ही शानदार तरीके से करती हैं।” आगे बात करते हुए रोहित ने यहां तक बता दिया कि वो रुबीना को टॉप 5 में देखते हैं। साथ ही शो में उनके विजेता बनने के सबसे ज्यादा चांस हैं। रुबीना दिलैक के बारे में बात करते हुए रोहित ने बताया कि वो जो भी स्टंट करती हैं, उसे एकदम परफैक्शन के साथ पूरा करती हैं।

 

और पढ़िए – अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ शाहिर शेख करेंगे रोमांस, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

 

बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के अलावा एक्ट्रेस सृति झा, तुषार कालिया, फैजल शेख और जन्नत जुबैर के भी टॉप 5 में शामिल होने की काफी उम्मीदें है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी बहुत ही बेहतरीन तरीके से ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में परफॉर्म कर रहे हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि शिवांगी जोशी जो कि पिछले हफ्ते निकल गई थीं, वो भी वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में वापसी कर सकती हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 24, 2022 12:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.