--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुए प्रतीक सहजपाल!, फैंस हुए हैरान

- Advertisement -

Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड के जाने-माने मोस्ट पॉपुलर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों अपने शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की वजह से फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। उनका आने वाला शो भी टीवी पर अब धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो 2 जुलाई से प्रीमियर होगा, जिसके लिए फैंस भी खूब एक्साइटेड हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग के लिए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), जन्नत जुबैर, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), फैजल शेख, राजीव अदातिया (Rajiv Adatia), निशांत भट्ट, सृति झा, अनेरी वजानी और कई कंटेस्टेंट अब केपटाउन पहुंच चुके हैं। लेकिन इसी बीच अब कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेट होने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। वहीं इस हफ्ते ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से एक और कंटेस्टेंट का पत्ता कटने की खबर आई है, जिसके बारे में सुनने के बाद फैंस को भी जोरदार झटका लगा है।

 

और पढ़िए – Kundali Bhagya: धीरज धूपर के बाद अब इस एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, जानें नाम

 

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) से इस हफ्ते बाहर होने वाले सेलेब का नाम प्रतीक सहजपाल है। रोहित शेट्टी के शो से जुड़े एक फैनपेज के मुताबिक, प्रतीक सहपजाल ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से बाहर हो गए हैं। हालांकि ये बात सच है या झूठ इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। क्योंकि जहां एक ओर कुछ फैन पेज ये दावा कर रहे है कि प्रतीक को शो से निकाला जा चुका है। तो वहीं कुछ फैन पेज का ये कहना है कि ये सारी खबरें झूठी हैं।

 

और पढ़िए – Abhinav-Rubina Anniversery: रुबीना दिलैक ने शादी के पलों को किया याद, ऐसे हुई थी अभिनव से मुलाकात

 

वहीं ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) से प्रतीक सहजपाल के बाहर होने की खबरों के वायरल होने के बाद फैंस काफी नाराज हो गए है। फैंस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि, “अभी तो कैप्टन बनकर एक टीम लीड किया और इतनी जल्दी बाहर…कुछ भी मतलब।” तो वहीं दूसरे यूजर ने प्रतीक के बाहर होने की खबर पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, “क्या बकवास है यह, पहले बोल रहा था कि वो सेफ है, अब बोल रहा है कि वो बाहर हो गया है।”

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि शिवामगी जोशी भी इस शो से बाहर हो गई हैं। लेकिन फिर कुछ दिन बाद ये कहा जाने लगा था कि वो वाइल्ड कार्ड के जरिए वापस आ सकती हैं। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट लेवल फिर से काफी बढ़ गया है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss