Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो में नहीं दिखी मुनव्वर फारूकी की झलक, कॉमेडियन ने बताई सच्चाई

- Advertisement -

Munnawar farruqui In Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है। शो के सेट से कई कंटेस्टेंट की तस्वीरे भी लीक हुई है, लेकिन मुन्नवर फारूकी उन तस्वीरों में कहीं भी नजर नहीं आ रहे। प्रतीक सहजपाल, रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर और मोहित मलिक जैसे सितारों की कुछ न कुछ झलकियां फिर भी देखने को मिल गई हैं। ऐसे में अब लोगों के मन बस एक ही सवाल घूम रहा है कि क्या मुनव्वर इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। या फिर उन्हें वाइल्ड कार्ड के तौर पर उतारा जाएगा, इस बात पर अब तक सस्पेंस बना हुआ है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में कॉमेडियन अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला संग इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। इस दौरान वो अपने नए गाने ‘हल्की सी बारिश’ का प्रमोशन करते नजर आए। उन्होंने कहा कि अगर लोग उनके गानों को नंबर 2 पर ट्रेंड करवा देंगे तो वो एक गुड न्यूज देंगे। हालांकि अपने पूरे सेशन के दौरान उन्होंने एक भी बार ये नहीं बताया कि वो रोहित शेट्टी के शो में जाएंगे या नहीं। इसी वजह से अब फैंस ये समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या मुनव्वर शो में दिखाई देंगे या नहीं।

 

 

और पढ़िए –  जेनिफर विंगेट इस शो के जरिए छोटे पर्दे पर करेंगी वापसी?, जानें एक्ट्रेस का पूरा प्लान

 

 

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार मुनव्वर फारूकी बाकी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं जा पाए हैं। क्योंकि अधिकारियों ने उनका वीजा रिजेक्ज कर दिया था। हालांकि शो को लेकर मुनव्वर ने कुछ इंटरव्यू भी दिए थे, जिसमें उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कई बातें कही थीं।

लेकिन बाद में खबर आनेम लगी थी कि उनका ये वीजा ईशू सुलझा लिया गया है। बताया गया था कि लॉक अप विनर पूरी तरह से उड़ान भरने के लिए तैयार हैं और वो जल्द केपटाउन की फ्लाइट पकड़ेंगे। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मुन्नवर के मैनेजर ने बताया था कि, ”इस हफ्ते मुनव्वर ट्रेवल करेंगे। वो खतरों के खिलाड़ी 12 में जा रहे हैं।” इसके बाद जब उनसे वीजा इशू के बारे में पूछा गया, तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ”वो मामला सुलझ चुका है।”

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts