TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Khatron Ke Khiladi 12: फाइनली मुनव्वर फारुकी को मिला केप टाउन का वीजा, जल्द खतरों का सामना करेंगे कॉमेडियन

Munnawar Farruqui Visa Confirmed: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो की लगभग पूरी टीम साउथ अफ्रीका के केपटाउन पहुंच गई है। लेकिन शो के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी के साथ कुछ परेशानी हो गई […]

Bigg Boss 17 new Promo Ayesha Khan confronts Munawar Faruqui on salman khan show goes viral watch
Munnawar Farruqui Visa Confirmed: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो की लगभग पूरी टीम साउथ अफ्रीका के केपटाउन पहुंच गई है। लेकिन शो के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी के साथ कुछ परेशानी हो गई है। जिसकी वजह से वो केप टाउन नहीं जा पाए हैं। दरअसल मुनव्वर को वीजा ना मिल पाने की वजह से उनको काफी तकलीफ हुई है। लेकिन अब लॉक-अप विनर पूरी तरह से उड़ान भरने के लिए तैयार हैं और वो इस हफ्ते केपटाउन की फ्लाइट पकड़ेंगे। एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक मुन्नवर के मैनेजर ने बताया है कि, ''इस हफ्ते मुनव्वर ट्रेवल करेंगे। वो खतरों के खिलाड़ी 12 में जा रहे हैं।" इसके बाद जब वीजा को लेकर उनसे सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि, ''वो मामला सुलझ चुका है।'' जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी बाकी 'खतरों के खिलाडी 12' की टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं जा पा रहे थे क्योंकि अधिकारियों ने उनका वीजा रिजेक्ज कर दिया था। हालांकि शो के शुरू होने से पहले हुए इंटरव्यू में मुनव्वर ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए बताया था कि वो इस शो में अपना बेस्ट देने के लिए तैयार हैं।

और पढ़िए –  Karan V Grover Wedding: करण वी ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड संग हिमाचल में रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

  रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में शामिल होने पर रिएक्शन देते हुए मुनव्वर फारूकी ने कहा था कि, 'मेरे पीछे टीम ने क्या खिचड़ी पकाई है, इस चीज से मैं खुद भी अंजान हूं। लेकिन अगर कुछ होगा तो मुझसे पहले आप लोगों को ही वह पता चल जाएगा।' इससे इतर अगर मुनव्वर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नई म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। वहीं लॉक-अप को जीतना के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में भी काफी इजाफा हुआ था। खतरों के खिलाड़ी में मुन्नवर के अलावा रुबीना दिलैक, सृति झा, शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर और प्रतीक सहजपाल जैसे कंटेस्टेंट्स भी नजर आएंगे। जल्द ही शो की शूटिंग करीब एक से डेढ़ महीने के लिए शुरू की जाएगी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या से सीजन भी इस शो के बाकी सीजन की तरह ही धमाल मचा पाएगा या नहीं।  

यहाँ पढ़िए - टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

   

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.