--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KHATRON KE KHILADI 12: पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को दी कड़ी टक्कर, कौन होगा एलिमिनेट?

- Advertisement -

KHATRON KE KHILADI 12 GRAND PREMIERE: टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (KHATRON KE KHILADI 12) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो के प्रसारित होते ही ये ब्लॉकबस्टर बन गया। रोहित शेट्टी के शो का पहला एपिसोड देखने के बाद लोगों ने इसपर अपने जबरदस्त रिएक्शन भी दिए। शो में सभी कंटेस्टेंट्स ने फुल स्वैग के साथ फिल्मी अंदाज में एंट्री की। रोहित शेट्टी से लेकर सभी कंटेस्टेंट्स तक, हर कोई बिल्कुल शानदार तरीके से इस शो की शुरुआत करता दिखाई दिया। इसके अलावा हर किसी ने अपने मजाकिया अंदाज से शो का एंटरटेंमेंट जारी रखा।

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: राखी और बरखा मिलाएंगे हाथ, क्या वनराज की वजह से मचेगा बवाल?

 

पहले ही एपिसोड में सभी सेलेब्स फुल ऑन जोश में दिखे। वहीं टास्क के दौरान सबने एक दूसरे को कड़ी टक्कर भी दी। टीवी सेलेब्स को एक-दूसरे के खिलाफ इतना टफ कॉम्पटीशन देता देख फैंस उनपर फिदा हो रहे हैं। रुबीना दिलैक अपने पहले ही टास्क के बाद से ट्विटर पर Sherni Rubina in KKK12 के नाम से ट्रेंड होने लगीं है। ऐसा होना लाजमी भी है, क्योंकि पहले ही टास्क में रुबीना ने अपनी शेरदिली दिखा कर ये साबित कर दिया है कि वो ये शो जीतने के लिए ही आई हैं।

 

खतरों के खिलाड़ी 12 का सबसे पहला टास्क टीवी की क्वीन रुबीना दिलैक और श्रीति झा के बीच हुआ। इस टास्क में टीवी की इन दोनों ‘बहुओं’ को हवा में लटके हुए बेड से 5 फ्लैग निकालने थे। इस टास्क में रुबीना ने श्रीति को कड़ी टक्कर भी दी। लेकिन बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक ने स्टंट को श्रीति से पहले पूरा किया और वो खतरों के खिलाड़ी 12 के पहले ही टास्क की विनर बन गईं। रुबीना को इतना बेहतरीन टास्क परफॉर्म करता देख उनके फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।

 

और पढ़िए –  सुष्मिता सेन के भाई ने तलाक की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इस साल खतरों के खिलाड़ी 12 में सोशल मीडिया स्टार जन्नत जुबैर (Jannat Jubbair) और फैसल शेख (Faizal Sheikh) भी दिखाई दिए हैं। इस शो के पहले ही एपिसोड में दोनों ने टास्क में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। इन दोनों सोशल मीडिया सेंसेशन्स के बीच एक अलग सी जंग देखने को मिली। लेकिन फैसल ने जन्नत से पहले ही स्टंट को पूरा कर शो के पहले एपिसोड में ही जीत हासिल की और अपने लाखों फैंस को खुश कर दिया।

ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि आखिर पहले एपिसोड में कौन से कंटेस्टेंट डेंजर जोन में जाकर एलिमिनेट होंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version