--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: फैजल शेख बने शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट, खतरों का सामना करते आएंगे नजर

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) की शुरुआत जल्द ही कलर्स चैनल पर होने वाली है। इतना ही नहीं मेकर्स ने नए सीजन का हिस्सा बनने के लिए कई सेलेब्स से संपर्क भी किया है। आपको बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ही इस शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। वहीं पता चला है कि इस रिएलिटी शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में की जाएगी।

ऐसे में कई कंटेस्टेंट के नामों का खुलास तो हो चुका है। लेकिन इसी बीच शो के लिए एक और नए सदस्य का नाम सामने आ रहा है। ऐसा बतायाजा रहा है कि रोहित शेट्टी के शो में सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख (Faisal Shaikh), जो कि फेजु के नाम से पॉपुलर हैं। वो खतरों से खेलते हुए और स्टंट परफॉर्म करते दिखाई देंगे।

सोशल मीडिया स्टार फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैजु अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस सीजन में खतरों का सामना करेंगे। शो के बारे में बात करते हुए फैसल शेख ने कहा कि, ‘सोशल मीडिया सुपर-स्टार होने से लेकर अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भाग लेने तक यह एहसास अपने आप में बिलकुल अलग है। एक्शन के सर्वशक्तिमान रोहित शेट्टी के साथ स्क्रीन साझा करना और उनकी निगरानी में स्टंट करना काफी मजेदार होगा। मैं इस सीजन में मिलने वाले थ्रिल, एक्शन और रोमांच के लिए तैयार हूं।’

 

‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन की खबर के सामने आने के बाद से ही दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली है। इस शो में फैसल शेख के अलावा सृति झा, शिवांगी जोशी, रुबीना दिलैक, राजीव अदातिया, चेतना पांडे और तुषार कालिया जैसे कई सेलेब्स खतरों से खेलते हुए दिखाई देंगे। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि इस बार रोहित शेट्टी का ये शो कंटेस्टेंट्स को टॉर्चर करेगा या फिर उन्हें खतरों से लड़ना सिखाएगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss