Khatron Ke Khiladi 12: दिव्या अग्रवाल ने ठुकराया रोहित शेट्टी के शो का ऑफर, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

- Advertisement -

मुंबई। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की ट्रॉफी जीतने के बाद अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वहीं बैक टू बैक उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिसका वो हिस्सा हैं। आपको बता दें कि दिव्या को अब तक कई वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज ऑफर हो चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद ये खबरे आने लगी थीं कि दिव्या को रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) का ऑफर मिला है। जिसमें वो खतरों का सामना करती नजर आने वाली हैं, लेकिन अब सुनने को मिल रहा है कि वो इस शो का ऑफर ठुकरा रही हैं।

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को उनके फैंस खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में स्टंट करते देखना चाहते थे। ऐसा बताया भी गया था कि वो मेकर्स की पहली पसंद थी, लेकिन शो शुरू होने से पहले ही उन्होंने अपना डिसीजन बदल लिया है। हालंकि उन्होंने ऐसा क्यों किया, इस बात का खुलासा भी हो गया है।

 

और पढ़िएArdh Trailer: रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ का ट्रेलर आउट, राजपाल यादव संग करेंगी काम

 

 

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, दिव्या अग्रवाल इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। इसके पीछे की वजह उनका टाइट शेड्यूल है, जिसकी वजह से वो इस खतरों के शो के लिए समय नहीं निकाल पा रही हैं। शो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, ‘डेयर डेविल अंदाज के चलते दिव्या इस शो के लिए परफेक्ट थीं, लेकिन टाइट शेड्यूल के चलते ऐसा नहीं हो पाएगा।’

 

और पढ़िएबीच में रोकनी पड़ गई ‘नागिन 6’ की शूटिंग, तेजस्वी प्रकाश की वजह से मचा बवाल

 

दिव्या ने अपनी ओर से डेट्स निकालने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन इस साल कई प्रोजेक्ट्स के चलते बिजी होने के कारण उनके लिए शो में एंट्री कर पाना संभव नहीं था। इसी वजह से वो मेकर्स को हां नहीं बोल पाईं। दिव्या पिछले एक साल में कुछ पावर पैक्ड प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं, जिसके बाद से लगातार वो आगे ही बढ़ती जा रही हैं।

हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो ‘बेचारी’ रिलीज हुआ, जिसमें वो करण कुंद्रा के साथ नजर आई थीं। इस एल्बम में इन दोनों की केमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसी के साथ आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 में दिव्या अग्रवाल भले ही ना आ रही हों, लेकिन शिवांगी जोशी, सृति झा, रुबीना दिलैक, तुषार कालिया, राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल और मोहित मलिक समेत कई सेलेब्स का नाम इस खतरों के शो के लिए फाइनल हो चुका है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version