TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Khatron Ke Khiladi 12: लॉक-अप के बाद अब खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे मुनव्वर फारूकी, मेकर्स ने कॉमेडियन को किया सैलेक्ट

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का मोस्ट पॉपुलर शो ‘लॉकअप’ अपने कंटेट की वजह से हर तरफ छाया हुआ है। इस शो ने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा है। ‘लॉकअप’ (Lock UPP) में रहते हुए न केवल कंटेस्टेंट ने लोगों का दिल जीता है, बल्कि कई कैदियों की तो […]

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का मोस्ट पॉपुलर शो 'लॉकअप' अपने कंटेट की वजह से हर तरफ छाया हुआ है। इस शो ने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा है। 'लॉकअप' (Lock UPP) में रहते हुए न केवल कंटेस्टेंट ने लोगों का दिल जीता है, बल्कि कई कैदियों की तो किस्मत भी चमक गई है। इन कंटेस्टेंट में सबसे पहला नाम है मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का, जिनको 'लॉकअप' के खत्म होने से कुछ दिनों पहले ही रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' के मेकर्स ने ऑफर दिया था और खास बात तो यह है कि अब इस शो के लिए मुनव्वर फारूकी को कन्फर्म भी कर दिया गया है। ऐसे में अब फैंस को 'खतरों के खिलाड़ी 12' में मुनव्वर फारूकी की डेयरिंग और खतरों का सामना करते हुए देखने का मौका भी मिलने वाला है।   अगर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, मुनव्वर फारूकी को 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए मेकर्स ने कन्फर्म कर दिया है। यानि कि वो इस सीजन में रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलते हुए दिखाई देंगे। बता दें कि मुनव्वर फारूकी को लेकर ये खबर सामने आई थी कि उन्हें और एक्ट्रेस चेतना पांडे को शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि चेतना पांडे के मामले पर अब तक 'खतरों के खिलाड़ी' के मेकर्स ने कुछ भी नहीं कहा है। वहीं अहर मुनव्वर फारूकी की गेम को लेकर बात करें तो उन्होंने 'लॉकअप' में रहते हुए नया रिकॉर्ड बना दिया है। उन्हें फैंस से न केवल बेशुमार प्यार मिला है, बल्कि ढेर सारे वोट भी मिले हैं। मुनव्वर का नेचर खासकर लोगों को पसंद आया है, इसी के साथ आपको बता दें कि मुनव्वर अपने गेम खेलने के तरीके से भी लोगों का दिल जीत चुके हैं। मुनव्वर के लिए लोगों का प्यार देख यह कहा जा सकता है कि वे फिनाले में स्टैंडअप कॉमेडियन को देखने के लिए बेताब हैं।   वहीं अगर बात करें कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' की तो इस शो के पहले फिनालिस्ट के रूप में शिवम शर्मा का नाम सामने आ चुका है। वहीं ये बाताया जा रहा है कि इस शो का फिनाले 7 या 8 मई को होगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.