--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक के बाद अब इन दो सेलेब्स का नाम हुआ कन्फर्म, देखें कंटेस्टेंट लिस्ट

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) का आगाज जल्द ही होने वाला है। इस शो का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो के निर्माताओं ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा बनने के लिए कई सेलेब्स से बातचीत भी की है। बीते दिनों ये खबर आई थी कि रुबीना दिलैक इस शो में खतरों से खेलती नजर आएंगी। यानि कि उनका नाम शो के कंटेस्टेंट लिस्ट में फाइनल कर दिया गया है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की गाइडेंस में अपने डर को दूर करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इसी बीच अब खबर आ रही है कि रुबीना के बाद चेतना पांडे (Chetna Pandey) और राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) भी शो में खतरों का सामना करते हुए दिखने वाले हैं।

 

और पढ़िए Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा ने कॉलेज में किया रोमांस, बच्चों की किस बात से टूटा वनराज का दिल?

 

 

चेतना पांडे ने एक मीडिया हाउस को दिए गए बयान में कहा कि वो पहले भी रिएलिटी शो का हिस्सा रही हैं लेकिन ‘खतरों के खिलाड़ी’ बाकी शोज से एकदम अलग है। रिएलिटी शो में किसी भी इंसान के डर, दृढ़ संकल्प और विल पॉवर का रियल टेस्ट देना पड़ता है। चेतना का कहना था कि, ‘मैं इस बेरोजगार क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हूं।’ वहीं दूसरी ओर राजीव अदातिया का नाम भी कन्फर्म हो गया है। आपको बता दें कि राजीव पहले से ही इस शो की कंटेस्टेंट लिस्ट में शामिल थे। लेकिन काफी वक्त बीत जानें के बाद अब उनके नाम को मेकर्स ने कन्फर्म किया है।

 

राजीव अदातिया ने भी एक मीडिया हाउस को दिए गए बयान में कहा कि, ‘मैं खुद को एक मजबूत प्रतियोगी मानता हूं और खतरों के खिलाड़ी में मेरे लिए हिस्सा लेना ऐसा है, जो हमेशा से ही करना चाहता था। मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि जीवन में ऐसा मौका एक ही बार मिलता है। यह आपकी मेंटल और फिजिकल स्ट्रेंग्थ का ट्रू टेस्ट है। मैं टैलेंट की दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।’

अगर शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अब तक सृति झा, शिवांगी जोशी, एरिका फर्नांडीस, उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल और मुनव्वर फारुकी जैसे कई सेलेब्स का नाम कन्फर्म हो चुका है। इनके अलावा भी कई सेलेब्स के नाम कन्फर्म होने अभी बाकी हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss