Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KBC Promo: बिग बी के 80वें बर्थडे पर सरप्राइज देने केबीसी में पहुंचे अभ‍िषेक और जया बच्चन, अमिताभ बच्चन के छलके आंसू

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोनी टीवी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को होस्ट कर रहे हैं। इसी बीच 11 अक्टूबर को बिग बी का जन्मदिन आने वाला है। इस साल सदी के महानायक 80 साल के हो जाएंगे। इसी सिलसिले में केबीसी की टीम ने बिग बी के लिए उनके जन्मदिन पर सरप्राइज प्लान किया और अभ‍िषेक और जया बच्चन को चलते शो में बुलाया।

- Advertisement -

KBC Promo: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोनी टीवी के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को होस्ट कर रहे हैं। इसी बीच 11 अक्टूबर को बिग बी का जन्मदिन आने वाला है। इस साल सदी के महानायक 80 साल के हो जाएंगे। इसी सिलसिले में केबीसी की टीम ने बिग बी के लिए उनके जन्मदिन पर सरप्राइज प्लान किया और अभ‍िषेक और जया बच्चन को चलते शो में बुलाया। इस दौरान अभिषेक बच्चन को देख बिग बी इमोशनल हो गए।

यहाँ पढ़िए Urfi Javed New Look: रॉयल इंडियन लुक में उर्फी जावेद ने मचाया गदर, दिए किलर पोज

Abhishek Bachchan ने भागकर पिता को लगाया गले

सोनी टीवी ने अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि केबीसी 14 के मंच पर बिग बी शो को होस्ट कर रहे है और वैसे ही हॉर्न बजने लगता है। हॉर्न सुनकर बिग बी हैरान हो जाते हैं और सोच में पड़ जाते हैं कि शो इतनी जल्दी कैसे खत्म हो गया। इसके बाद बिग बी का फेमस डायलॉग ‘कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है’ बैकग्राउंड में सुनाई देता है और फिर पीछे से उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की एंट्री होती है। अभिषेक बच्चन भागकर अपने पिता को गले लगा लेते हैं। बिग बी अभिषेक बच्चन को शो में देखकर इमोशनल हो जाते हैं और बेटे को गले लगाते ही उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

जया बच्चन की बात सुन रोने लगे बिग बी

सोनी टीवी के दूसरे प्रोमो में बिल्कुल ऐसा ही होता है, फिर अभिषेक अनाउंसमेंट करते हैं कि सरप्राइज..बुलाते हैं, जो रिश्ते में हमारी मां लगती हैं..जया बच्चन। इसके बाद ही जया बच्चन शो में एंट्री करती हैं। बेटे और पत्नी को शो में साथ देखकर बिग बी एक बार फिर हैरान हो जाते है और खुशी से इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद जया बच्चन चलते शो में अमिताभ बच्चन के बारे ऐसा खुलासा करती हैं कि बिग बी रोने लगते हैं और अपने आंसू पोछते हुए नजर आते हैं। बरहाल सोचने वाली बात तो ये है कि ऐसी कौन सी बात है, जिसे सुनकर अमिताभ रो पड़े और अपने इमोशंस को काबू नहीं कर पाए। इस बात का पता तो शो के टेलीकास्ट होने पर ही चलेगा।

यहाँ पढ़िए Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में निशांत भट्ट ने ली ग्रैंड वाइल्ड कार्ड एंट्री, कंटेस्टेंट्स के उड़े होश

फैंस कर रहे है एपिसोड के टेलिकास्ट होने का इंतजार

इन दोनों प्रोमो का सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। दोनो प्रोमो को देखने के बाद फैंस इस एपिसोड का टीवी पर टेलिकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अमिताभ बच्चन हमेशा से अपने फैंस के फेवरेट रहे है और इतने सालों में उन्होंने अपने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोडी है। प्रोमो में बिग बी को रोते हुए देख कर उनके फैंस भी वीडियो पर जमकर कमेन्ट कर रहे है और इसे शेयर भी कर रहे हैं। एक फैंन ने पोस्ट पर कमेन्ट कर लिखा, ‘अब एपिसोड देखने के लिए और इंतजार नहीं हो रहा’। तो दूसरे फैन ने कमेन्ट ने लिखा, ‘सदी के महानायक’। बताते चलें कि ये एपिसोड 11 अक्टूबर को रात 9 बजे टेलीकास्ट होगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts