Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KBC 14 Promo: अनुपम खेर ने दिया अमिताभ बच्चन को मसाज, शो में यूं लग गए चार चांद

'केबीसी 14' (KBC 14) के अपकमिंग एपिसोड में चार चांद लगने वाले हैं। ब्रैंड न्यू एपिसोड में अनुपम खेर, शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को मसाज देते नजर आएंगे।

- Advertisement -

KBC 14 Promo: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो है। जवान से बुजुर्ग तक सभी इस शो को देखकर खुश होते हैं। हर सीजन की तरह केबीसी (KBC) के 14वें सीजन को भी लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच शो के अपकमिंग एपिसोड की कुछ झलकियां सामने आई हैं जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी अगली फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्टार कास्ट के साथ नजर आ रहे हैं।

केबीसी में अपने को-स्टार्स के साथ नजर आए अमिताभ

शो में चार चांद लगाने इस बार अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) साथ में आने वाले हैं। चैनल द्वारा साझा किए गए शो के प्रोमो में बिग बी सभी स्टार्स के साथ स्टाइल में स्टेज पर एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। वह सभी साथ में खूब मस्ती मजाक करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गए प्रोमो की शुरुआत में अमिताभ बच्चन अपने गेम शो में अपने दोस्तों का स्वागत करते हैं। सभी स्टार्स को हल्की-फुल्की चर्चा करते हंसते देखा जा सकता है। इसी बीच अनुपम खेर को अमिताभ बच्चन की सेवा करते हुए भी देखा गया है।

अनुपम खेर ने अमिताभ को दी बैक मसाज

प्रोमो के आगे के सीन में अनुपम खेर अपने दोस्त अमिताभ बच्चन के कंधे दबाते नजर आ रहे हैं। अनुपम के इस खास मसाज का अनंद लेते हुए अमिताभ कहते हैं, ‘हाय अनुपम’ इसे देखने के बाद नीना गुप्ता समेत सभी हंसने लगते हैं। लेकिन बात तब बदली जब मस्ती मजाक के इस माहौल में सभी के चेहरे उतरे नजर आने लगे।

बातों बातों में हुई सभी की आखें नम

प्रोमो में शो के बाद के सीन में मस्ती मजाक का यह माहौल तो जैसे पूरी तरह से पलट गया। सभी के हंसते-खेलते चेहरे एक दम उतर गए और वह इमोशनल हो गए। प्रोमो के इस सीन के बाद अब सभी दर्शक जानना चाहते हैं कि उनके मनपसंद स्टार्स के बीच ऐसी कौन सी बातचीत हुई है जिसके कारण सभी की आंखे नम हो गई हैं। यहां तक की चैनल ने भी प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,’केबीसी के मंच पर क्या हुआ ऐसा कF अमिताभ बच्चन और उनके दोस्तों के नहीं रुक पाएं आंसू’। इसके बाद सभी शो के अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का यह एपिसोड आज रात 9 बजे सोनी टीवी पर आने वाला है।

जल्द रिलीज होने वाली है अमिताभ बच्चन की फिल्म

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ की बात की जाए तो मेकर्स ने इससे पहले फिल्म का एक दिलचस्प ट्रेलर रिलीज किया है जिसकी शुरुआत अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) की दोस्ती की झलक से होती है। फिल्म में इनके साथ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी नजर आने वाली हैं। फिल्म के निर्देशक सूरज बतरा (Sooraj Barjatya) सात साल बाद बड़ी स्क्रीन पर ‘ऊंचाई’ के साथ लौट रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -

Latest Posts