Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

KBC 14 Latest Promo: कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा Kartik Aaryan का हमशक्ल, Amitabh Bachchan संग की मस्ती

Kaun Banega Crorepati Latest Promo: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का सीजन 14 जबरदस्त तरीके से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसे देखने से यही लग रहा है कि अपकमिंग एपिसोड में और भी मजा आने वाला है। दरअसल, शो में इस बार बॉलीवुड […]

Kaun Banega Crorepati
Kaun Banega Crorepati

Kaun Banega Crorepati Latest Promo: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का सीजन 14 जबरदस्त तरीके से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसे देखने से यही लग रहा है कि अपकमिंग एपिसोड में और भी मजा आने वाला है।

दरअसल, शो में इस बार बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन का एब बड़ा फैन पहुंच गए हैं। फैन ने शो को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) संग खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद बिग बी ने उन्हें स्पेशल सरप्राइज भी दिया है।

कार्तिक आर्यन के फैन ने शो में मचाया धमाल

इस बार शो (KBC) में एंट्री लेने वाले नए कंटेस्टेंट का नाम वैभव रेखी है, जो बिलकुल कार्तिक आर्यन की तरह दिखते हैं। प्रोमो वीडियो में कार्तिक आर्यन का हमशक्ल (Kartik Aaryan ka Hamsakal) हॉट सीट पर बैठे अमिताभ बच्चन संग गपशप करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में अमिताभ बच्चन को वैभव से उनकी लव लाइफ पर बातचीत करते हुए देखे जा सकते है।

प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan )कहते दिख रहे हैं कि वैभव एक हिंदी कलाकार (कार्तिक आर्यन) से मिलते हैं। कौन हैं वो? इसपर वैभव खुद को कार्तिक आर्यन बताते हैं। वे कहते हैं- हाय…मैं हूं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नाम तो आपने सुना ही होगा। कंटेस्टेंट की इस बात पर अमिताभ उनसे कहते हैं- कार्तिक की फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। आपकी कितनी है? अमिताभ की इस बात पर वैभव कहते हैं- सर सच बताऊं तो मेरी भी ठीक-ठीक फॉलोइंग है। लेकिन मेरा गोल पहले से कहीं ओर फिक्स्ड है। अमिताभ आगे कहते हैं- ये गोल आस-पास है या किधर है। अमिताभ के सवाल पर वैभव कहते हैं- गोल थोड़ी दूर है, लेकिन हो जाएगा।

बिग बी आगे पूछते हैं-दूर कहां? इसपर वैभव कहते हैं- सात समंदर पार है। फिर अमिताभ बच्चन कहते हैं- आपने इतनी दूर कहां भेज दिया? वैभव कहते हैं- वो गोल वहीं का है। दरअसल, वैभव यहां अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हैं। उनकी गर्लफ्रेंड सात समंदर पार है। अब वैभव की गर्लफ्रेंड के बारे में और जानने के लिए केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड को देखना होगा।

कार्तिक आर्यन ने वैभव से किया वीडियो कॉल बात

खुद को कार्तिक आर्यन का बड़ा फैन बताने वाले वैभव को कार्तिक आर्यन ने बड़ा सरप्राइज दिया है। कार्तिक ने वीडियो कॉल के जरिए वैभव से बातचीत की। कार्तिक से बात करके वैभव की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। केबीसी में आकर वैभव का सपना तो पूरा हो गया। उन्होंने कार्तिक आर्यन से बातचीत कराने पर अमिताभ बच्चन और शो का शुक्रिया अदा भी किया।

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’

अमिताभ बच्चन की नई फिल्मों की बात करें तो उनकी हाल ही में फिल्म ऊंचाई रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह फिल्म को 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है।

First published on: Nov 20, 2022 11:08 AM