TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Karishma Tanna Dating Life: करिश्मा तन्ना ने पति वरुण से पहले इन लड़कों को किया था डेट

Karishma Tanna Dating Life: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को आखिर कौन नहीं जनता। करिश्मा टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का एक जाना-माना चहरा बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे के साथ-साथ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। एक्टिंग के साथ लोग करिश्मा की खूबसूरती के भी दिवाने […]

Karishma Tanna Dating Life: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को आखिर कौन नहीं जनता। करिश्मा टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का एक जाना-माना चहरा बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे के साथ-साथ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। एक्टिंग के साथ लोग करिश्मा की खूबसूरती के भी दिवाने हैं। करिश्मा प्रोफेशनल जिंदगी में तो छाई ही हैं वहीं अपनी पर्सनल लाइफ में भी वह अपने पति के साथ शादीशुदा जी रही हैं। बता दें कि करिश्मा का वरुण बांगेरा (Varun Bangera) से शादी से पहले कुछ लड़कों से नाम जुड़ा था। यहां तक की इनमें से कुछ लड़कों को डेट करते समय एक्ट्रेस की बात शादी तक भी पहुंच गई थी। इन सभी लड़कों के नाम आप भी जरूर जानना चाहेंगे।

बप्पा लहरी (Bappa Lahiri)

करिश्मा तन्ना की डेटिंग लाइफ की बात की जाए तो साल 2007 में एक्ट्रेस का नाम बप्पी लहरी के बेटे बप्पा लाहिड़ी के साथ जुड़ा था। करिश्मा और बप्पा को कई जगह पर साथ देखा गया था। उस समय ऐसा माना जा रहा था की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन फिर बप्पा लहरी की शादी हो गई।

ऋषभ चौकसी (Rushabh Choksi)

करिश्मा तन्ना का नाम मुंबई रेस्टोरेंट के मालिक ऋषभ चौकसी के साथ साल 2014 में जुड़ा था। तब उन्हें लेकर यह खबर आ रही थी कि वह दोनों डेट कर रहे हैं। यहां तक कि बात शादी तक पहुंच गई थी। उसी साल करिश्मा को बिग बॉस के घर में एंट्री मिली तभी से उनके बीच बात कुछ बदल गई इसके बाद वह दोनों ज्यादा साथ नहीं रह पाए।

उपेन पटेल (Upen Patel)

बिग बॉस सीजन 8 में एंट्री के बाद करिश्मा और उपेन में केमिस्ट्री दिखने लगी। दोनों के बीच प्यार हो गया और तो और उन्होंने बिग बॉस के घर में ही किस करके अपने रिलेशनशिप के बारे में सभी को बताया। दोनों के बीच सब अच्छा चल रहा था। बिग बॉस के बाद दोनों साथ में नच बलिए के 7वें सीजन में भी नजर आए थे जहां उपेन ने करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज भी किया। सभी को लग रहा था की अब जल्द इनकी शादी होने वाली है लेकिन इसके कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए।

पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri)

साल 2019 में टीवी शो नागिन सीजन 3 की शूटिंग के दौरान करिश्मा और पर्ल वी पुरी के डेट करने की बात सामने आने लगी थी लेकिन कुछ समय बाद पता चला की वह दोनो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

हनीफ हिलाल (Hanif Hilal)

करिश्मा का नाम साल 2012 में हानिफ हिलाल के साथ भी जुड़ा था। तब दोनों ही अपने काम में काफी व्यस्त थे और अपने इसी बिजी शेड्यूल के चलते दोनों साल भर से ज्यादा साथ नहीं रह पाए।

वरुण बांगेरा से हुई शादी

करिश्मा ने इसी साल 5 फरवरी को वरुण बांगेरा से शादी कर ली। बता दें कि वरुण और करिश्मा अपने एक दोस्त के जरिए मिले थे। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और कुछ समय बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने इसी साल शादी करने का फैसला किया। उन्होंने अपने करीबी दोस्त और परिवार के साथ मिलकर शादी कर ली। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब चली थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.