--- विज्ञापन ---

करणवीर बोहरा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, करोड़ों रुपए ठगने के जुर्म में केस दर्ज

- Advertisement -

Karanveer Bohra Case: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra fraud case) इन दिनों विवादों में फंस गए हैं। उनके ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एक महिला ने केस फाइल किया है। करण समेत 5 अन्य लोगों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक 40 साल की महिला को 2.5% ब्याज पर रिटर्न का वादा करके 1.99 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है। लेकिन करण के ऊपर लगाए इन आरोपो के बीच महिला ने इस बात की जानकारी दे दी है कि उन्होंने एक करोड़ रुपये वापस कर दिए हैं।

 

  और पढ़िए –  Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो में खतरा होगा अनलिमिटेड, इस दिन होगा प्रीमियर

 

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, ये पता चला है कि करणवीर बोहरा पर जो आरोप लगाया गया था उसपर कार्रवाई हो रही है। इसी बीच ओशिवारा पुलिस ने कहा है कि, “अभिनेता मनोज बोहरा उर्फ करणवीर बोहरा सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें कथित तौर पर 2.5% ब्याज पर इसे रिटर्न का वादा करके एक 40 साल की महिला को 1.99 करोड़ की धोखाधड़ी की थी। महिला ने दावा किया कि केवल एक 1 करोड़ रुपये से अधिक की राशि लौटा दी गई।”

रिपोर्ट के मुताबिक आगे बात करते हुए ओशिवारा पुलिस ने कहा कि, “महिला ने यह भी दावा किया कि जब उन्होंने राशि मांगी, तो करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी तजिंदर सिद्धू ने ठीक से जवाब नहीं दिया और उन्हें गोली मारने की धमकी दी। पुलिस ने एक जांच शुरू कर दी है और जल्द ही उनके बयान दर्ज करेगी।”

अगर बात करें करणवीर बोहरा की तो उन्होंने कई रिएलिटी शोज में काम किया है। इसके अलावा उनको हाल ही में ओटीटी रिएलिटी शो लॉक-अप में भी देखा गया था। वहीं एक्टर ने कुछ सीरियल में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे, लेकिन उनमें भी खास मुकाम हासिल करने में वो नाकाम रहे।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version