Karan V Grover Wedding: करण वी ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड संग हिमाचल में रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

Karan V Grover wedding: टीवी के फेमस एक्टर करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल (Poppy Jabbal) से शादी कर ली है। 31 मई 2022 को करण वी ग्रोवर ने अपने जीवन के प्यार पॉपी जब्बल के साथ एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई। सोशल मीडिया पर अब शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

पॉपी जब्बल और करण वी ग्रोवर की शादी में परिवार के लोग और खास दोस्त शामिल हुए। वहीं एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे करण पत्नी पॉपी के साथ शादी के मंडप में खड़े नजर आ रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल बीते 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

- विज्ञापन -

और पढ़िए –  तेजस्वी और करण कुंद्रा ने शेयर की रोमांटिक फोटोज, फैंस ने किया शादी को लेकर सवाल

 

10 साल तक डेटिंग करने के बाद करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल ने शादी कर ली है। बता दें करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल ने हिमाचल प्रदेश में जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग की है। करण और पॉपी ने बड़े स्तर पर सबके सामने ये शादी इसलिए नहीं रचाई, क्योंकि वो अपनी शादी को साधारण तरीके से शहर के शोर-शराबे से दूर रखना चाहते थे।

इस दौरान करण आइवरी कलर ​की शेरवानी और गुलाबी पगड़ी पहने हुए थे। दूसरी ओर, उनकी दुल्हन पॉपी एक सफेद लहंगे में सबसे सुंदर लग रही थीं, जिसे उन्होंने बिना आस्तीन की चोली और सिर पर लिए हुए दुपट्टे के साथ जोड़ा था। पॉपी ने अपने लुक को चोकर नेकपीस, ओवरसाइज़्ड मांग टीका के साथ स्टाइल किया था, जिसमें उनके सिर, बेबी पिंक चूड़ा और स्टेटमेंट कलीरे शामिल थे।

इसमें टैसल, शेल और फूल थे। इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, “मई दिवस, मई दिवस! हमने आखिरकार इसे 31-5-2022 को कर लिया।” करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल की शादी में शमा सिकंदर भी अपने पति के साथ पहुंची थीं। आपको बता दें कि करण वी ग्रोवर, शमा सिकंदर के बेस्ट फ्रेंड हैं।

 

और पढ़िए –  ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में कपिल शर्मा के शो की ये हसीना करेगी होस्टिंग, शो में मचेगा धमाल

 

शादी के बाद करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल ने अपने मेहमानों को एक शानदार रिसेप्शन पार्टी दी। तस्वीर में पॉपी जब्बल लाल रंग की साड़ी पहनकर धमाल मचाती दिख रही हैं। इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो एक्टर की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात कार पार्किंग में हुई थी। इसके बाद दोनों कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले। कुछ दिन एक-दूसरे से मुलाकात करने के बाद इन दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी।

वहीं, दोनों के परिवार को भी इस रश्ते के बारे में पता था। इसके अलावा जब इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी तो करण और पॉपी को कई फैमिली फंक्शन अटेंड करते हुए भी देखा गया। जिसके बाद इनका प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि अब ये दोनों अपनी पूरी जिंदगी एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

Don't miss

Haryanvi Dance Video: रचना तिवारी के बेजोड़ मूव्स छुड़ा देंगे आपके पसीने

Haryanvi Dance Video: कई सारी हरियाणवी डांसर्स के जलवा...

Sid Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने...

Haryanvi Dance Video: रचना तिवारी के बेजोड़ मूव्स छुड़ा देंगे आपके पसीने

Haryanvi Dance Video: कई सारी हरियाणवी डांसर्स के जलवा बिखेरने के बाद अब रचना तिवारी (Rachna Tiwari) भी अपने लटके झटकों से लोगों को...

Sid Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने सात (Sid Kiara Wedding) फेरे ले लिए हैं। जोड़ा अब सात जन्मों के लिए एक-दूजे...

Sid Kiara Net Worth: सिद्धार्थ-कियारा इन आलीशान चीजों के हैं मालिक, कमाई जान हो जाएंगे हैरान

Sid Kiara Net Worth: पूरे बॉलीवुड में इस वक्त दो ही नामों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की चर्चा हो रही है। दोनों अपनी...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version