Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Karan Nisha Dispute: करण मेहरा पर फिर भड़कीं निशा रावल, आरोपों का दिया मुंहतोड़ जवाब

- Advertisement -

Karan Nisha Dispute: टीवी स्टार करण मेहरा और निशा रावल को किसी समय पर पावर कपल मान जाता था लेकिन अब उनके रिश्ते में सब खराब हो चुका है। उन दोनों की किसी ना किसी बात पर लड़ाई छिड़ी रहती है। वहीं अब एक बार फिर निशा रावल का अपने एक्स-पति करण मेहरा पर गुस्सा फूट पड़ा है।

यहाँ पढ़िए –  हिना खान का दिखा ग्लैमरस लुक, फैंस बोले-‘फैशन आइकॉन’

शादी के 8 साल बाद खराब हुआ रिश्ता

निशा और करण ने 2012 में धूमधाम से लव मैरिज की थी लेकिन शादी के 8 साल बाद दोनों में लड़ाइयां शुरू हो गईं। इस लड़ाई को अब एक साल होने जा रहा है। करण और निशा तब सुर्खियों में आएं जब निशा ने अपने एक्स-पति पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल संबंधों का आरोप लगाते हुए 31 मई 2021 को केस दर्ज कराया। इसके लिए करण को जेल भी जाना पड़ा था लेकिन बाद में एक्टर जमानत पर छूट गए थे। इसके कुछ दिनों बाद करण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में निशा पर बहुत आरोप लगाए थे, जिनपर अब निशा ने जवाब दिया है।

निशा ने दिया आरोपों पर मुंहतोड़ जवाब

करण द्वारा लगाए गए आरोपों पर निशा ने 12 सितंबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जवाब दिया है। करण ने निशा पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें उनके बेटे कवीश से मिलने नहीं देती है इसलिए उन्होंने बेटे की पूरी कस्टडी की मांग की। जिसपर निशा ने बताया कि करण उनके बेटे से इतने महीनों में एक बार मिलने तक नहीं आए हैं। निशा का कहना है कि करण अपने बेटे से मिलने भी नहीं आते हैं। वह अपने बेटे की कोई जिम्मेदारी नहीं उठाते हैं। साथ ही निशा ने यह भी बताया कि उनके दो कॉउन्सलिंग सेशन हो चुके हैं जिसमें करण ने बताया कि उनके पास अभी कोई काम नहीं है ऐसे में वह बच्चे का ध्यान कैसे रखें,गे इस बात का करण के पास कोई जवाब नहीं है। एक तरफ वह बेटे से खुद मिलने नहीं आते हैं और दूसरी तरफ वह कहते हैं कि उन्हें बेटे की पूरी कस्टडी भी चाहिए। इसके अलावा निशा से रोहित सातिया के साथ रिश्ते पर भी सवाल उठाए गए हैं जिनपर उन्होंने जवाब दिया है।

रोहित सातिया के साथ अपने रिश्ते पर बोली निशा

रोहित सातिया के साथ रिश्ते पर निशा ने कोई भी जवाब देने से फिलहाल मना किया है। उन्होंने कहा कि ‘मैं इस बारे में कोई जवाब नहीं दूंगी’। उनका कहना है कि करण से अलग होने के बाद वह अपनी लाइफ में क्या करती हैं यह उनकी पर्सनल चॉइस है। सबकी अपनी पर्सनल लाइफ होती है वैसे ही उनकी भी है और वह हर अफवाह का जवाब देना जरूरी नहीं समझती हैं, वह भी खासकर इसलिए क्योंकि करण ने उनपर आरोप लगाया है। निशा ने कहा, ‘हम दोनों अब अलग हो चुके हैं और हमारा एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ के बारे में जवाब देना जरूरी नहीं है।’

यहाँ पढ़िए जिम में एक्सरसाइज करती दिखीं हिना खान, फैंस बोले-‘इंप्रेसिव’

निशा का आरोप- सिम्पथी कार्ड खेल रहे हैं करण

करण को निशाने पर लेते हुए निशा ने कहा, ‘कृपया इसे रोकें। यह एक नाटक बनकर रह गया है और एक मीडिया ट्रायल बन रहा है। चलो इसे सभ्य तरीके से करते हैं। मैं असुरक्षित महसूस करती हूं। ऐसा करना बंद करो। मुझे अपने और अपने बच्चे के लिए डर लगता है। कल क्या होगा अगर वह कोई वीडियो देख लेता है या क्या होगा अगर मैं घर से बाहर निकलती हूं और कोई मेरे बेटे के सामने कुछ कहता है? अंत में, मैं सिम्पथी कार्ड नहीं खेल रही हूं,करण वास्तव में सिम्पथी कार्ड खेल रहा है। मैं एक बच्चे की स्वस्थ वातावरण में परवरिश करना चाहती हूं और अगर करण मेहरा सपोर्ट नहीं दे सकते हैं तो कृपया पीछे हट जाएं। मुझे अपना जीवन जीने दो।’ साथ ही उन्होंने यह भी कहा,’मैं एक पीसफुल वुमन हूं और शांति से अपना जीवन जीना चाहती हूं। इसलिए वह (करण) अपना जीवन शांति से जिए और मुझे भी जीने दे।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss