--- विज्ञापन ---

Karan Mehra: करण मेहरा को मिली जान से मारने की धमकी, एक्टर ने पत्नी निशा पर लगाए संगीन आरोप

- Advertisement -

Karan Mehra’s Blame On His Wife: टीवी के फेमस एक्टर्स करण मेहरा(Karan Mehra) और निशा रावल(Nisha Raval) एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पिछले साल एक्ट्रेस निशा रावल ने करण पर कई आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दिया था, जिसके तहत एक्टर को जेल की हवा खानी पड़ी थी।

 

काफी लंबें समय तक दोनों का रिश्ता विवाद में चलने के बाद,आखिरकार दोनों अलग हो गए थे। अब एक बार फिर करण ने अपनी वाइफ पर आरोप लगाया है। दरअसल एक्टर ने एक इंटरव्यू में निशा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा हैं।बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है'(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के एक्टर करण मेहरा ने खुलासा करते हुए कहा कि निशा किसी रोहित साटिया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं।

काफी समय से वह हमारे साथ था। उसने मुझे निशा का मुह बोला भाई कहकर खुद को इंट्रोड्यूस किया था। उसका कहना था कि निशा का कन्यादान भी उसी ने ही किया है। मैं समझ नहीं पा रहा था कि आखिर यह हुआ कब। वह उसी घर में रहता था, जहां निशा और मेरा बेटा रहते हैं। यह बात कई तरह से डाउट पैदा करती है।


इसके अलावा एक्टर ने यह भी बताया कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। उनका कहना है कि न जाने कौन उन्हें फोन करके परेशान कर रहा है। सिर्फ यही नहीं उनके माता पिता और भाई को भी धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं, जिसे लेकर पूरा परिवार काफी डिस्टर्ब है। एक्टर ने ईमेल के जरिए इस बात को ऑफिशियल भी किया है, साथ ही साथ उन्होंने इस मामले में पुलिस कंप्लेंट भी दर्ज करवाई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल मई में एक्टर की वाइफ निशा रावल ने अपनी लड़ाई को पब्लिक किया था। एक्टर की वाइफ ने उनपर आरोप लगाया था कि उनका किसी और लड़की से अफेयर चल रहा है। अक्सर ही शूटिंग का बहाना बनाकर वह उस लड़की से मिलने भी जाते हैं। इसके अलावा निशा ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था। इस मामले में करण की गिरफ्तारी भी हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस बार इनके बीच की यह लड़ाई किस हद तक जाती है।

- Advertisement -
Exit mobile version