TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

करण कुंद्रा ने पैप्स के सामने तेजस्वी के लिए जताया प्यार, एक्टर ने अनजाने में जाहिर किए जज्बात

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) सोशल मीडिया पर आए दिन छाए हुए रहते हैं। करण कुंद्रा आए दिन अपनी लेडी लव को लेकर काफी सीरियस नजर आते हैं और उनका पूरा ख्याल रखते दिखाई देते हैं। लेकिन इसी बीच करण का […]

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) सोशल मीडिया पर आए दिन छाए हुए रहते हैं। करण कुंद्रा आए दिन अपनी लेडी लव को लेकर काफी सीरियस नजर आते हैं और उनका पूरा ख्याल रखते दिखाई देते हैं। लेकिन इसी बीच करण का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैप्स के सामने अपनी गर्लफ्रेंड के ना होते हुए भी तेजस्वी के लिए एक फ्लर्टिंग लाइन बोलते हुए नजर आ रहे हैं।     हाल ही में करण कुंद्रा का ये प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुआ है। जिसे देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। इस वीडियो में करण कुंद्रा पैपराजी के साथ बात कर रहे हैं। पहले तो पैप्स उनसे कहते हैं कि आप बहुत हैंडसम लग रहे हो। इसके बाद करण पूछते हैं कि पिंक ऑउटफिट में ना? तो पैप्स कहते है, हां क्या ये भाभी का फेवरेट कलर है? तो करण जवाब देते हुए कहते है कि नहीं, तुम्हारी भाभी का फेवरेट मैं हूं। इसके बाद करण अपनी एक फैन के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आते हैं।   इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे देखने के बाद फैंस करण के इस इन्डायरेक्ट फ्लर्ट को बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं कई लोग तो तेजस्वी के लिए ये करण का छुपा हुआ प्यार भी बता रहे हैं। तेजस्वी और करण कुंद्रा की लव स्टोरी को तो आज कल हर कोई जानता है। वहीं दोनों को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट भी किया जाता है।     लेकिन इस जोड़ी की खास बात ये है कि ये हर जगह एक-दूसरे के लिए काफी प्रोटेक्टिव नजर आते हैं। खासकर अगर करण कुंद्रा की बात करें तो वो हर बार साबित कर देते हैं कि वो तेजस्वी को लेकर कितने सीरियस हैं और एक बेहद केयरिंग और लविंग बॉयफ्रेंड हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.