--- विज्ञापन ---

Latest Posts

करण कुंद्रा ने अपनी मां और तेजस्वी के साथ खाए मोमोस, अपनी गर्लफ्रेंड को दी ये सलाह

- Advertisement -

टेलिविजन के पॉपुलर कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की चर्चाएं आए दिन होती रहती हैं। किसी ना किसी वजह से ये पॉवर कपल सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। करण और तेजस्वी आए दिन अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर इंटरैक्ट करते हुए भी दिखाई दे जाते हैं। तेजस्वी और करण को फैंस बहुत पसंद करते हैं और हमेशा साथ में देखना चाहते हैं। इन दोनों कपल के बीच का बॉन्ड इतना बेहतर है कि करण को जब भी मौका मिलता है, तब वो तेजस्वी की टांग खिंचाई करने लगते हैं। इस बार भी उन्होंने तेजस्वी का स्पाइसी मोमोस खाने को लेकर मजाक उड़ाया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये वीडियो शेयर किया था, जिसमें करण अपनी मां और तेजस्वी के साथ मोमोस खाते दिखाई दिए थे।

वीडियो में तीखे मोमोस खाने की वजह से करण की आंखों में आंसू आ गए। ऐसे में करण मजाक में अपनी मम्मी से कहते हैं कि, ‘मम्मी रोना आ रहा है। ऐसी गर्लफ्रेंड होगी तो किसको रोना नहीं आएगा।’ तेजस्वी, करण से वीडियो ना बनाने के लिए कहती हैं, क्योंकि उन्होंने वो ही ड्रेस पहनी है जो कि उन्होंने बीते दिन भी पहनी थी।

 

और पढ़िए अली गोनी अब तक जैस्मिन भसीन को नहीं बना पाए हैं अपनी गर्लफ्रेंड!, पोस्ट देख फैंस हुए हैरान

 

 

 

और पढ़िए –  ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की ये विलेन बनेंगी ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा!, मेकर्स ने किया अप्रोच

 

करण कहते हैं कि, ‘ये कितना खाती रहती है, तीसरी प्लेट है ये इसकी। करण की इस बात का जवाब देते हुए तेजस्वी कहती हैं कि ये मेरी दूसरी प्लेट है। अब तेजस्वी की ये बात सुनते ही करण कहते हैं कि, वो भी बहुत है बेबी। इसके बाद करण की मां तेजस्वी को स्वीट कहती हैं। इतने में करण मजाक में कहते हैं कि तूने मेरी मम्मी को हाईजैक कर लिया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि करण और तेजस्वी कई दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके अलावा ये एक-दूसरे के परिवार वालों से मिल भी चुके हैं। हाल ही में जब करण आउटडोर शूट के लिए गए थे तो तेजस्वी उनकी मां के साथ टाइम स्पेंड कर रही थीं और मजेदार रील बना रही थीं।

अगर बात करें करण कुंद्रा की तो वो इन दिनों डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर होस्ट कर रहे हैं। शो में हाल ही में वरुण धवन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। इस एपिसोड का हिस्सा तेजस्वी भी बनी थीं। इस दौरान करण ने वरुण के जरिए नेशनल टेलिविजन पर तेजस्वी को शादी के लिए प्रोपोज किया था। उन्होंने कहा था कि वो तेजस्वी के साथ सैटल होने के लिए तैयार हैं। हालांकि उसके जवाब में तेजस्वी ने कुछ भी नहीं कहा था। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड के इस प्रोपोजल का जवाब देंगी या नहीं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss