Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

न्यूयॉर्क में कपिल शर्मा के दो शोज हुए पोस्टपोन, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

The Kapil Sharma Show Postponed: सबके चहीते और मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सभी कलाकारों के साथ इंटरनेशनल टूर पर हैं। आपको बता दें कि कपिल के साथ उनके शो के अहम कलाकार कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर गए हुए हैं। अपने साथियों के साथ कपिल यूएस और कनाडा में शोज करने के लिए गए हुए हैं। लेकिन इसी बीच कपिल फिर से अपने इंटरनेशनल शोज को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं, क्योंकि उनके दो शोज पोस्टपोन किए गए हैं।

दरअसल, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के न्यूयॉर्क में दो शोज होने वाले थे। पहला 9 जुलाई और दूसरा 23 जुलाई को, लेकिन दोनों शोज को पोस्टपोन कर दिया गया। लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कपिल के शो को लेकर ये जानकारी दी गई है।

 

और पढ़िए – सीरियल ‘सिर्फ तुम’ से बाहर हुईं काजल पिसाल, मेकर्स को लगा बड़ा झटका

 

प्रमोटर सैम सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘द कपिल शर्मा शो जो कि 9 जुलाई को Nassau Coliseum में और 23 जुलाई को Cue Insurance Arena में होने वाला था, शेड्यूलिंग विवाद की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया है। कपिल के इन शोज के लिए खरीदी गई टिकटें रीशेड्यूल डेट के लिए वैलिड होंगी। अगर आप रीफंड चाहते हैं, तो प्लीज जहां से टिकट ली थी वहां संपर्क करें।’

 

और पढ़िए – आदिक की पोल खोलेगी अनुपमा, आखिर अनुज ने क्यों दी धमकी?

 

सैम सिंह से जब इस मामले पर एक मीडिया हाउस ने बातचीत की तो उन्होंने बताया कि ये हमारा आंतरिक फैसला है कि हम नई डेट पर शोज करेंगे। इसका किसी फेक केस से ताल्लुक नहीं है। हालांकि आपको बता दें कि एक बार, Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 के नॉर्थ अमेरिका टूर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। कंपनी का ये आरोप था कि कपिल को 6 शोज की पेमेंट की गई थी, लेकिन उन्होंने सिर्फ 5 शोज ही किए।

इसके बाद शो के मेकर्स ने ये बताया था कि कपिल ने हमें नुकसान के भुगतान का वादा किया था। ये केस अभी भी न्यूयॉर्क में चल रहा है, हालांकि अब तक इस केस को लेकर कपिल शर्मा की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts