Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Kapil Sharma Trip: कपिल शर्मा परिवार संग पहुंचे गोल्डन टेंपल, मत्था टेक ढाबे पर खाया खाना…वीडियो वायरल

Kapil Sharma Trip: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के पास आज काम, नाम और शोहरत सबकुछ है। बावजूद इसके भी देश के नंबर वन कॉमेडियन अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं। इसी कड़ी में कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों के साथ अमृतसर जा पहुंचे हैं। जहां उन्होंने गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने के साथ […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Jan 20, 2023 12:08
Share :
Kapil Sharma Trip: कपिल शर्मा परिवार संग पहुंचे गोल्डन टेंपल, मत्था टेक ढाबे पर खाया खाना...वीडियो वायरल

Kapil Sharma Trip: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के पास आज काम, नाम और शोहरत सबकुछ है। बावजूद इसके भी देश के नंबर वन कॉमेडियन अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं। इसी कड़ी में कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों के साथ अमृतसर जा पहुंचे हैं। जहां उन्होंने गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने के साथ ही अपने ट्रिप की कई हसीन झलकियां पोस्ट के जरिए दिखाई हैं।

Kapil Sharma Trip

कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो (Kapil Sharma Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में कॉमेडियन, पत्नी गिन्नी चतरथ, बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान के साथ मुंबई से अमृतसर की उड़ान भरते नजर आए हैं। वहीं अमृतसर पहुंचने के बाद एक्टर-कॉमेडियन परिवार संग गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने के साथ ही ढाबे के छोले-भटूरे का लुत्फ उठाते देखे गए हैं।

और पढ़िए –Anupamaa Upcoming Twist: ‘अनुपमा’ को लगी बा की बद्दुआ, अंकुश की निकली नाजायज बेटी

Kapil ने बच्चों को कराई अमृतसर की सैर

कपिल शर्मा के जरिए साझा किए गए ट्रिप (Kapil Sharma Trip) वीडियो से ये भी पता चल रहा है कि उन्होंने अपने बच्चों को उन गलियों की सैर कराई है, जिसमें वो बचपन में घूमा करते थे। इसके अलावा क्लिप में कपिल के स्कूल, कॉलेज और यूनिवर्सिटी की भी झलक देखने को मिल रही है। कपिल कभी, अमृतसर की खूबसूरती को दिखाते तो कभी फैन संग पिक्चर क्लिक कराकर लोगों का दिल जीतते नजर आए हैं।

और पढ़िए –Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सई ने विराट को दिया 72 घंटे का समय, बदल जाएगी पूरी कहानी

Kapil Sharma Family Video

कपिल शर्मा ने इस फैमिली वीडियो (Kapil Sharma Family Video) को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’मेरा कॉलेज, मेरा विश्वविद्यालय, मेरे शिक्षक, मेरे दोस्त, मेरा परिवार, मेरा शहर, भोजन, अनुभव, पवित्र मंदिर “स्वर्ण मंदिर”… सभी आशीर्वादों के लिए धन्यवाद बाबा जी।’ कपिल का ये पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’वाहेगुरु जी आप पर हमेशा कृपा बनाए रखे।’ दूसरे ने लिखा है,’कितनी प्यारी फैमिली है आपकी।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए सर।’

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 12, 2023 04:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.