Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Kapil Sharma Son: कपिल शर्मा का बेटे त्रिशान के नाम स्पेशल पोस्ट, बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

Kapil Sharma Son: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज सक्सेस की बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं। फैंस भी कपिल की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक में दिलचस्पी रखते हैं। इसी प्यार को देखते हुए कपिल अपने सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करते रहते हैं। वहीं अब कपिल ने बेटे त्रिशान […]

Kapil Sharma Son: कपिल शर्मा का बेटे त्रिशान के नाम स्पेशल पोस्ट, बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल
Kapil Sharma Son: कपिल शर्मा का बेटे त्रिशान के नाम स्पेशल पोस्ट, बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

Kapil Sharma Son: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज सक्सेस की बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं। फैंस भी कपिल की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक में दिलचस्पी रखते हैं। इसी प्यार को देखते हुए कपिल अपने सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करते रहते हैं। वहीं अब कपिल ने बेटे त्रिशान के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां साझा की हैं। कॉमेडी किंग का पोस्ट इंटरनेट जगत में छाया हुआ है।

Kapil Sharma Son बर्थडे

गौरतलब हो कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ के बेटे त्रिशान ने 1 फरवरी, 2023 को अपना दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया है। बेटे के खास दिन पर कपिल और उनकी वाइफ गिन्नी ने भी काफी मेहनत की थी, जिसकी झलक तस्वीरों में साफ देखने को मिल रही है। त्रिशान की बर्थडे पार्टी का थीम ‘पेप्पा पिग’ रखा गया था। इस बर्थडे बैश के लिए कपिल के पूरे परिवार ने पेप्पा पिग-थीम वाला अटायर पहना था।

और पढ़िए –Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई के आगे गिड़गिड़ाएगा विराट! केस से बदलेगा माहौल

Kapil Sharma का बेटे के नाम खास कैप्शन 

त्रिशान के बर्थडे (Kapil Sharma Son) की झलकियों को साझा करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा है,’हैप्पी बर्थडे त्रिशान…हमारे जीवन में सुंदर रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद। मुझे ये दो अनमोल उपहार देने के लिए धन्यवाद मेरे प्यार @ginnichatrath. #happybirthdaytrishaan #blessings #gratitude’ पिक्चर्स में कपिल कभी त्रिशान को गोद में उठाए उन्हें किस करते नजर आ रहे हैं, तो कभी अनायरा अपने भाई पर प्यार उड़ेलती देखी जा रही हैं।

और पढ़िए –Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के एविक्शन से हिला ट्विटर, फैंस के गुस्से से आया सैलाब

Kapil Sharma की वाइफ और बच्चे

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को शादी रचाई थी। अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी के दो दिन पहले ही जोड़े ने बेटी अनायरा का वेलकम किया था। इसके बाद 1 फरवरी 2021 को कपल के घर बेटे त्रिशान ने जन्म लिया। कॉमेडी किंग अपने परिवार को बेहद प्यार करते हैं। साथ ही समय-समय पर खास पोस्ट के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देते नजर आते हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 02, 2023 04:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.