--- विज्ञापन ---

Kapil Sharma Canada Tour: अपने फैन से कनाडा में टकराए कपिल शर्मा, मस्ती करते दिखे कॉमेडियन

- Advertisement -

Kapil Sharma Canada Tour: टीवी पर अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों कनाडा टूर पर गए हुए हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि कपिल की पॉपुलैरिटी सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हैं। कपिल जिस भी शहर या जिस भी देश में जाते हैं, वहां उन्हें उनका कोई ना कोई चाहने वाला मिल ही जाता है। हम आपको ये सारी बातें इसलिए बता रहें है। क्योंकि कपिल जैसे ही हाल-फिलहाल में कनाडा गए, वैसे ही वो वहां अपने एक फैन से टकरा गए। कपिल ने फैन से हुई इस बातचीत का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कनाडा टूर पर निकले हैं। जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में वो खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान Vancouver (वैंकूवर) एयरपोर्ट पर कपिल की मुलाकात उनके एक फैन से हो गई। बस फिर क्या था, कपिल ने फैन के साथ वीडियो बनानी शुरू कर दी और उनके साथ कुछ सवाल-जवाब करते दिखाई दिए।

 

और पढ़िएMika Di Vohti: टंग ट्विस्टर के बीच फंसी मीका की दुल्हनियां, सिंगर शान से हारी शर्त

वीडियो में कपिल अपने फैन से पूछते हैं कि, ‘आप मुझे और मेरे शो को कैसे जानते हैं’। कपिल के इस सवाल पर फैन ने जवाब दिया कि, ‘मैं यूट्यूब पर आपके शो देखता हूं।’ इसके बाद कपिल कहते हैं कि क्या आपको हिंदी समझ आती है, तो फैन ने बताया कि वो कपिल शर्मा शो को इंग्लिश या फिर सबटाइटल के साथ देखते हैं। इस बात को सुनकर एक बात तो साफ तौर पर जाहिर होती है कि कपिल के डाई हार्ट फैंस सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी हैं।

 

और पढ़िएPhotos: पिंक नाइटी पहन ब्रालेस हुईं उर्फी जावेद, किया इंटरनेट का पारा हाई

 

आप में से कई लोगों को शायद ही ये बात पता होगी कि कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो सीजन 3’ (Kapil Sharma Show Season 3)  से करीब 40 करोड़ रुपये की कमाई की है। एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने अपनी बढ़ती फैन फॉलोइंग को देखकर सीजन 3 के लिए अपनी फीस भी बढ़ा दी थी। सीजन 3 में कपिल ने हर एपिसोड के लिए लगभग 50 लाख रुपये चार्ज किए थे। इस तरह कपिल के एक हफ्ते में 1 करोड़ और पूरे सीजन में 40 करोड़ कमाए हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version