---विज्ञापन---

कपिल ने नीतू कपूर से बहु को लेकर पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया हैरान करने वाला जवाब

The Kapil Sharma Show: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो काफी पॉपुलर है। इस शो में फिल्म से लेकर खेल जगत के बड़े-बड़े लोग आते हैं। शो में कपिल सितारों से उनकी जिंदगी या फिल्मों से जुड़े सवाल-जवाब करते हैं। वहीं अब कपिल शर्मा शो में फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) […]

The Kapil Sharma Show: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो काफी पॉपुलर है। इस शो में फिल्म से लेकर खेल जगत के बड़े-बड़े लोग आते हैं। शो में कपिल सितारों से उनकी जिंदगी या फिल्मों से जुड़े सवाल-जवाब करते हैं। वहीं अब कपिल शर्मा शो में फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) की टीम पहुंचने वाली है जिसकी एक झलक सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई है।

जुग जुग जियो फिल्म के स्टार कास्ट अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली कपिल शर्मा शो में पहुंचे। सभी ने कपिल के सवालों का मजेदार जवाब दिया और शो में खूब मस्ती भी की। जुग जुग जियो फिल्म शादी के रिश्तों पर बनी है, इसलिए इस शो में कपित ने शादी से जुड़े कई सवाल-जवाब किए। इतना ही नहीं कपिल ने शो में नीतू कपूर को सास बनने की भी बधाई दी और उन्होंने आलिया भट्ट से जुड़ा सवाल भी किया।

 

यहाँ पढ़िएबोरी की ड्रेस बनाकर उर्फी जावेद ने दिखाई अपनी बोल्ड अदाएं, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

 

 

यहाँ पढ़िएKundali Bhagya Update: धीरज धूपर नहीं छोड़ेंगे कुंडली भाग्य, इस वजह से ले रहे हैं शॉर्ट ब्रेक

 

दरअसल, शो में कपिल शर्मा ने नीतू कपूर से पूछा कि, ‘क्या उन्होंने बहू आलिया को घर की चाबियां सौंपी दी या नहीं। सवाल सुनते ही नीतू जोर-जोर से हंसने लगती है। वहीं इस शो का टीजर सोनी टीवी ने शेयर किया जिसे देखने के बाद फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हो रहे है कि क्या सच में नीतू ने आलिया भट्ट को घर की चाबी सौंप दी है या नही।’ इसका पूरा एपिसोड शो में दिखाया जाएगा।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतू कपूर, कियारा और एक-एक सभी अनिल कपूर की कॉपी भी करते हैं, जिसे देख अनिल कपूर खूब हसंते हैं। हाल ही फि जुगजुग जियो फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं ये फिल्म 22 जून 2022 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 06, 2022 06:35 PM