Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस शो से टीवी पर वापसी करेंगी काम्या पंजाबी, 10 महीने बाद एक्ट्रेस ने लिया ये फैसला

- Advertisement -

Kamya Punjabi Comeback On TV: एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने कई सीरियल्स में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे हैं। ऐसे में हम आपको बता दें कि लगभग 10 महीने के गैप के बाद एक बार फिर से एक्ट्रेस टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। बता दें कि काम्या आखिरी बार कलर्स पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की (Shakti- Astitva Ke Ehsaas ki)’ में ‘प्रीतो’ का किरदार निभाती नजर आई थीं। इस किरदार में एक्ट्रेस की अदाकारी को देखने के बाद फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया था। हालांकि अब जल्द ही एक्ट्रेस ‘संजोग (Sanjog)’ सीरियल में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस शो की कहानी मां और दो बेटियों के ऊपर दिखाई जाएगी। वहीं ये पता चला है कि सीरियल में काम्या के किरदार का नाम गौरी होगा।

काम्या (Kamya Punjabi) के किरदार पर बात करते हुए सोर्सेज ने बताया कि, “सीरियल में काम्या के किरदार को मैटिरियलिस्टिक दिखाया जाएगा। गौरी बेहद ही स्वतंत्र और महत्वकांक्षी हैं और अपने परिवार की देखभाल अनोखे तरीके से करती हैं।” ऐसे में काम्या की टीवी पर वापसी की खबर सुनते ही फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया है।

 

और पढ़िए साड़ी में मौनी रॉय का दिखा खूबसूरत अंदाज, फैंस के उड़े होश

 

बता दें कि एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi Show) पांच साल तक ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ सीरियल में नजर आई थीं, लेकिन बाद में अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय करने और पति शलभ दांग संग क्वालिटी टाइम बिताने के लिए उन्होंने शो से 10 महीने का ब्रेक ले लिया। इसके बाद काम्या ने पिछले ही साल पॉलिटिक्स में भी अपना हाथ आजमाया। राजनीति में शामिल होने के अपने फैसले के बारे में उन्होंने एक मीडिया हाउस से बातचीत भी की थी।

 

और पढ़िए पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को दी कड़ी टक्कर, कौन होगा एलिमिनेट?

 

काम्या पंजाबी ने बातचीत के दौरान बताया था कि, “ऐसा नहीं है कि मुझे कोई जानकारी नहीं है और मैंने केवल मजे के लिए राजनीति में आने का फैसला लिया। मैंने अपना होमवर्क कर लिया है और मैं अपने लक्ष्य को लेकर बहुत स्पष्ट हूं। मैं यहां केवल पैसा बनाने या फिर पावर हासिल करने के लिए नहीं आई हूं। वो मुझे टीवी में बहुत मिला है। मैं यहां काम करने के लिए आई हूं। सब कुछ समय पर छोड़ देते हैं। सबको पता है कि मैं जो कर सकती हूं वही बोलती हूं और जो बोलती हूं, वो करके भी दिखाती हूं।”

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts