--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सीरियल ‘सिर्फ तुम’ से बाहर हुईं काजल पिसाल, मेकर्स को लगा बड़ा झटका

- Advertisement -

Sirf Tum Serial: टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘सिर्फ तुम’ (Sirf tum) का बोलबाला इन दिनों हर जगह देखने को मिल रहा है। इस शो में भले ही रणवीर और सुहानी की शादी होने वाली हो, लेकिन उनकी मुसीबतें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इसी बीच आपको बता दें कि ‘सिर्फ तुम’ (Sirf Tum) को लेकर अभी एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, ऐसा बताया जा रहा है कि ‘सिर्फ तुम’ की बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखने के बाद भी एक एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया है। वहीं अब उस एक्ट्रेस के ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में एंट्री मारने की खबरें सामने आ रही हैं। तो चलिए आपको ज्यादा सस्पैंस में ना डालते हुए बता ही देते हैं कि वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रणबीर की सौतेली मां यानी काजल पिसाल (Kajal Pisal) हैं।

 

 

और पढ़िए – Video: साड़ी में मौनी रॉय का दिखा खूबसूरत अंदाज, फैंस के उड़े होश

 

 

एक्ट्रेस काजल पिसाल सीरियल ‘सिर्फ तुम’ (Sirf Tum) में आशा सक्सेना ओबरॉय की भूमिका में नजर आ रही हैं। ऐसे में उनसे जुड़े एक सूत्र ने खुलासा करते हुए ये बताया है कि एक्ट्रेस जल्द ही ‘सिर्फ तुम’ शो को अलविदा कहने वाली हैं। उनसे जुड़े सूत्रों ने काजल के बारे में बात करते हुए कहा कि, “काजल का किरदार विरोधी है और वह शो का अहम हिस्सा भी हैं। शो में जो ट्रैक चल रहा है, उसमें यह दिखाया जा रहा है कि कैसे काजल रणवीर के पिता से शादी कर लेती है और रणवीर व सुहानी की जिंदगी में तबाही मचाती है। मेकर्स अब इस चीज की तलाश में हैं कि उन्हें इस किरदार के साथ आगे क्या करना है।”

आगे सूत्रों ने काजल पिसाल के बारे में बात करते हुए बताया कि, “वह अपना शूट अगले सप्ताह तक पूरा कर लेंगी। उन्होंने भले ही हमें शो छोड़ने की कोई खास वजह नहीं बताई है, लेकिन हम सबने सुना है कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा बनने के लिए ‘सिर्फ तुम’ को छोड़ रही हैं।” हालांकि अब तक इस मामले पर काजल पिसाल की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

 

 

और पढ़िए – Bharti Singh B’Day: कभी वजन को लेकर ट्रोल होती थीं भारती सिंह, आज हैं लाफ्टर क्वीन

 

 

वहीं अगर काजल के ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) में एंट्री को लेकर बात करें तो उसपर भी अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि आपको बता दें कि रोहित शेट्टी का ये शो 2 जुलाई से टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ था। शो में शिवांगी जोशी, सृति झा, प्रतीक सहजपाल, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, रुबीना दिलैक, निशांत भट्ट, तुषार कालिया, चेतना पांडे, कनिका मान और अनेरी वजानी जैसे कई सितारे बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। लेकिन पिछले हफ्ते इस शो से एरिका पैकर्ड एलिमिनेट हो गई थीं।

 

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss