TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Jhalak Dikhla Jaa 10: सिंबा नागपाल ने डांस रिएलिटी शो का ठुकराया ऑफर, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Jhalak Dikhla Jaa 10 Update: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ अब अपने नए सीजन के साथ लगभग 6 साल बाद वापसी करने वाला है। ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhla Jaa 10) के लिए कंटेस्टेंट की तलाश भी शुरू की जा चुकी है। इस डांस रिएलिटी शो में हिस्सा […]

Jhalak Dikhla Jaa 10 Update: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' अब अपने नए सीजन के साथ लगभग 6 साल बाद वापसी करने वाला है। 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhla Jaa 10) के लिए कंटेस्टेंट की तलाश भी शुरू की जा चुकी है। इस डांस रिएलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए एक्ट्रेस अदा खान से लेकर एरिका फर्नांडीस, मोहसिन खान (Mohsin Khan), निक्की तंबोली और तेजस्वी प्रकाश जैसे कई सितारों को अप्रोच किया गया है। शो के लिए 'नागिन 6' (Naagin 6) एक्टर सिंबा नागपाल को भी मेकर्स ने ऑफर दिया है, लेकिन 'झलक दिखला जा 10' को लेकर आए उनके रिएक्शन को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो इस वक्त डांस रिएलिटी शो में कदम रखने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं।  

और पढ़िएकपिल ने नीतू कपूर से बहु को लेकर पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया हैरान करने वाला जवाब

       

और पढ़िए –  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई दया बेन की वापसी! फैंस का खत्म हुआ इंतजार

  दरअसल, 'झलक दिखला जा 10' को लेकर एक मीडिया हाउस ने सिंबा नागपाल से सवाल-जवाब किए। उन सवालों का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि, "हां मुझे 'झलक दिखला जा' के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन इस प्वॉइंट पर आकर मुझे नहीं लगता कि मैं एक बेहतरीन डांसर हूं कि मैं डांस रिएलिटी शो में कदम भी रख सकता हूं। इसके साथ ही मैं इन दिनों एक्टिंग पर ज्यादा ध्यान दे रहा हूं।" बता दें कि सिंबा नागपाल को लेकर ये कहा जा रहा था कि वो 'खतरों के खिलाड़ 12' में भी नजर आने वाले थे।   लेकिन 'खतरों के खिलाड़ी 12' से भी सिंबा नागपाल का पत्ता साफ हो गया। इसके अलावा पता चला है कि 'नागिन 6' एक्टर के अलावा रिद्धिमा पंडित, दिव्या अग्रवाल और श्रद्धा आर्या जैसे कलाकार भी 'झलक दिखला जा 10' का हिस्सा हो सकते हैं। वहीं सिंबा नागपाल की बात करें तो वो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' और 'नागिन 6' सीरियल के जरिए खूब धमाल मचा रहे हैं। वहीं 'झलक दिखला जा 10' को लेकर एक और अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि काजोल और शाहरुख खान भी इस शो में बतौर जज नजर आ सकते हैं।    

यहाँ पढ़िए - टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

   

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.