--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jhalak Dikhla Jaa 10: नोरी फतेही का डांस देख माधुरी दीक्षित भी हुईं फिदा, मारी सीटी

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस और खूबसूरती के लिए जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस अपने डांस से लोगों के होश उड़ा देती हैं।

- Advertisement -

Jhalak Dikhla Jaa 10: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस और खूबसूरती के लिए जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस अपने डांस से लोगों के होश उड़ा देती हैं। नोरा फतेही के मूव्स देखने कर पसीने छूट जाते हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। दरअसल नोरा फतेही ‘झलक दिखला जा-10’ में पहुंची जहां उन्होंने इतना जबरदस्त डांस किया जिसे देखकर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी उनकी दीवानी हो गई।

नोरा फतेही ने किया ‘लावणी’ डांस

‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Jaa) फैंस का पसंदीदा शो है जिसे देखने के लिए फैंस इंतजार करते हैं। इस बार इस शो को करण जौहर (Karan Johar), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) जज कर रहे हैं जिसका अब एक प्रोमो जारी किया है जिसमें नोरा फतेही ‘लावणी’ करती हुई नजर आ रही हैं। प्रोमो में देख सकते हैं कि माधुरी दीक्षित कहती हैं कि वो नोरा को भी लावणी डांस करते हुए देखना चाहती हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: सलमान खान के ‘बिग बॉस’ में इस भोजपुरी हसीना की एंट्री! शो में लगेगा ग्लैमर का तड़का

माधुरी दीक्षित ने मारी सीटी

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की इस ख्वाहिश पर नोरा फतेही लावणी डांस करती हैं जिसे देखकर माधुरी दीक्षित भी उनके डांस की दीवानी हो जाती हैं और सीटी मारती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा ने मराठी लुक कैरी किया है और वो स्टेज पर कहर बरपाते हुए जबरदस्त डांस करती हैं जिसे देखकर फैंस भी जमकर हूटिंग करते हैं और कुर्सी पर बैठे जज भी तालियां बजाने लगते हैं।

यहाँ पढ़िए The Kapil Sharma Show में ऐश्वर्या राय पोन्नियिन सेलवन का प्रमोशन करने क्यों नहीं गईं, क्या हो सकती है वजह, जानें

इस दिन टेलीकास्ट होगा एपिसोड

कलर्स टीवी (Colours Tv) ने इस एपिसोड को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा और बताया कि, ‘देखिए ‘झलक दिखला जा’ हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सिर्फ कलर्स पर।’ इसी के साथ कभी भी @voot लिखा’। वहीं नोरा फतेही का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस एपिसोड को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version