Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jhalak Dikhhla Jaa 10: छोटे पर्दे पर फिर दिखेगी ‘सीता-राम’ की जोड़ी, शो में अरुण गोविल करेंगे रावण का वध

अरुण गोविल (Arun Govil) और दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Jhalak Dikhhla Jaa 10: अरुण गोविल (Arun Govil) और दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दरअसल, रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल और माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को फैंस भगवान की तरह ही मानते हैं और अब खबर है कि दोनों पर्दे पर एक बार फिर नजर आएंगे।

शो में दिखेगी ‘सीता-राम’ की जोड़ी

अरुण गोविल (Arun Govil) और दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) को लेकर जानकारी है कि दोनों अब डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) के मंच पर एक साथ नजर आंएगे। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और इस वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया एक साथ नजर आ रहे हैं और उन्हें देखकर वहां मौजूदा जनता काफी खुश नजर आ रही है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Promo: अर्चना-प्रियंका की नींद खराब कर बुरे फंसे घरवाले, जीना हुआ हराम

सेट पर लगे ‘श्री राम’ के जयकारे

‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) के सेट पर दीपिका चिखलिया को आप ये कहते हुए सुन सकते हैं कि, ‘मेरे जीवन का अर्थ तब पूरा होगा, जब घर-घर में आपका सत्कार होगा।’ इसके बाद अरुण गोविल, रावण का वध करते हुए नजर आ रहे है और वहां मौजूदा सभी लोग जयकारे लगा कर कह रहे, बोलो, ‘सिया पति रामचंद्र की जय।’ कलर्स टीवी ने प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘दिवाली स्पेशल एपिसोड को आप नहीं कर सकते मिस, क्योंकि राम और सीता की जोड़ी आएगी इस मंच पर प्रतिभागियों को अपना आशीर्वाद देने’ साथ ही हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Updates: सलमान खान के घर हुई जमकर लड़ाई, आखिर क्यों सुम्बुल तौकीर पर भड़के साजिद खान!

अरुण गोविल (Arun Govil) और दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) दिवाली के शुभ अवसर पर गेस्ट बनकर ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर आएंगे। दोनों के लुक की बात करें तो, दीपिका चिखलिया ऑरेंज कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ अरुण गोविल कुर्ता पाजामा में जच रहे हैं। अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को पर्दे पर देखने के लिए लोग बेताब नजर आ रहे हैं जिसे लेकर फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट के जरिए खुशी जाहिर कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts