--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jhalak Dikhhla Jaa 10: माधुरी दीक्षित संग ‘सामी-सामी’ करती नजर आईं रश्मिका मंदाना, साथ ही कह दी ये बड़ी बात

रश्मिका मंदाना शो 'झलक दिखला जा 10' के मंच पर पहुंचकर माधुरी दीक्षित संग 'सामी-सामी' करती नजर आई हैं। साथ ही माधुरी को बड़ा श्रेय देती नजर आई हैं।

- Advertisement -

Rashmika Mandanna and Madhuri Dixit dance Video: मनोरंजन जगत की ‘श्रीवल्ली’ और साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्म ‘गुडबाय’ के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट करीब आते ही एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में जुट गई हैं। वहीं, अब रश्मिका मंदाना को डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में पहुंचते देखा गया है। साथ ही उन्होंने जज माधुरी दीक्षित संग मंच साझा कर एपिसोड के लिए फैंस के बज को और ज्यादा हाई कर दिया है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Contestants: ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएगा ये मशहूर रैपर, शो में मचेगा हुड़दंग

‘झलक दिखला जा 10’ के मंच पर रश्मिका मंदाना 

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो ‘झलक दिखला जा 10’ का नया प्रोमो (Jhalak Dikhhla Jaa 10 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में शो की जज माधुरी दीक्षित और रश्मिका मंदाना स्टेज पर नजर आ रही हैं। साथ ही दोनों हसीनाओं को रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ के गाने सामी-सामी (Sami Sami Song) पर थिरकते देखा जा रहा है। धक-धक गर्ल और श्रीवल्ली की ये ट्यूनिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है, और लोग अपकमिंग एपिसोड के लिए एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं।

 

माधुरी दीक्षित संग किया ‘सामी-सामी’

वीडियो में रश्मिका मंदाना ब्लू कलर के एथनिक थ्री-पीस सेट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। साथ ही उन्होंने गोल्डन हैवी ईयरिंग के जरिए अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। एक्ट्रेस का सटल मेकअप और खुले कर्ली बाल उनके लुक को आई कैची बना रहे हैं। दूसरी ओर माधुरी दीक्षित की बात करें तो, उन्होंने ग्रीन और ऑरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ है और मैचिंग जूलरी के साथ मैसी बन बनाए अपने लुक को फाइनल टच देती देखी गई हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगे राखी सावंत-आदिल खान, एक्ट्रेस के बयान ने मचाया धमाल

माधुरी दीक्षित की वजह से एक्ट्रेस बनीं रश्मिका

वीडियो में रश्मिका मंदाना साफ कर रही हैं कि वो माधुरी दीक्षित की वजह से ही एक्ट्रेस बन पाई हैं। रश्मिका मंदाना को कहते सुना रहा है,’आपकी वजह से मैं एक्ट्रेस बनी हूं। बचपन से मैंने आपके डांस स्टेप्स फॉलो किए हैं और देखिए आज मैं यहां हूं। दो डीवाज का ये वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और फैंस इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को हार्ट और लव वाले इमोजीस से भर दिया है। बता दें कि रश्मिका मंदाना और माधुरी दीक्षित का ये एपिसोड शनिवार रात को 8 बजे वूट पर स्ट्रीम होगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version